Trending News

कानपुर में चोरों का आतंक, कारोबारी के घर 35 लाख की चोरी को दिया अंजाम

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 4th January , 2021 01:20 pm

कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र के अशोक नगर इलाके में रहने वाले कारोबारी के घर से रविवार की रात चोरों ने नकदी, जेवर समेत लाखों का माल पार कर दिया। घटना के समय कारोबारी अपने परिवार के साथ कैंट क्षेत्र में दोस्त के घर पर कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। देर रात लौटने पर घटना की जानकारी हुई। थाना प्रभारी ने फोरेंसिक टीम बुलाकर जांच शुरू कराई है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकलवाकर चोरों की तलाश शुरू की है।

कारोबारी ब्रजेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि रविवार रात छावनी क्षेत्र में एक दोस्त के यहां कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए वह पत्नी रजनी और तीनों बेटियों के साथ शाम सात बजे गए थे। देर रात करीब 12 बजे वह परिवार के साथ घर लौटे। मेन गेट का ताला खोलकर अंदर गए तो देखा कि बेडरूम का ताला टूटा पड़ा था और सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी खुली थी और उसमें रखी नकदी समेत 35 लाख रुपये के जेवर चोरी हो गए थे। उनका पालतू कुत्ता ग्राउंड फ्लोर की बजाए बालकनी में था। इसके बाद ब्रजेंद्र ने पुलिस को फोन किया।

नजीराबाद थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि कारोबारी का मकान तीन मंजिला है। मकान के आसपास वाले सभी मकानों की छतें नीची हैं। चढ़ने का कोई रास्ता नहीं है। ब्रजेंद्र रात में खुद ही मेन गेट का ताला खोलकर अंदर आए थे। ऐसे में चोर किस रास्ते से आये, इसका पता लगाया जा रहा है। कारोबारी ने 35 लाख की चोरी की जानकारी दी है, तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Latest News

World News