Trending News

महिला पुलिसकर्मी से सिपाही ने की छेड़छाड़,सीसीटीवी में कैद हुई सिपाही की करतूत

[Edited By: Arshi]

Saturday, 28th May , 2022 12:46 pm

 

कानपुर में अपनी महिला सहकर्मी के साथ अश्लील हरकत करने वाले एक पुलिस कांस्टेबल का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आपत्तिजनक वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने कोतवाली थाने में तैनात करण सिंह नाम के पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया.डीसीपी ने उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि एक पुलिस कांस्टेबल का अपनी कुर्सी पर बैठे महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक हरकत करने का छह महीने पुराना वीडियो वायरल हो गया.हालांकि, महिला पुलिस कांस्टेबल का चार महीने पहले तबादला कर दिया गया था और अब, डीसीपी ने करण सिंह को निलंबित कर दिया है.

डीसीपी ने कहा, ''हम महिला पुलिस कांस्टेबल से भी संपर्क करेंगे. अगर इस मामले में उनकी ओर से कोई शिकायत दी जाती है तो हम कांस्टेबल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.''

पुलिस कांस्टेबल का अपनी महिला सहकर्मी के साथ अनुचित व्यवहार करने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आपत्तिजनक वायरल वीडियो की जानकारी होने पर, डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल करण सिंह को निलंबित कर दिया, साथ ही डीसीपी ने उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.

Latest News

World News