Trending News

PHOTOS: तेजप्रताप का किशन-कन्‍हैया लुक आया सामने, यहां देखें तस्वीरें

[Edited By: Admin]

Sunday, 25th August , 2019 01:28 pm

बिहार-राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने जन्माष्टमी के मौके पर फिर नए लुक में नजर आए। शनिवार की आधी रात में वे किशन कन्‍हैया बन गए। बांसुरी भी बजायी और कृष्‍ण के रूप में बाल गोपाल की पूजा की। उधर, रांची के रिम्‍स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी भगवान कृष्‍ण के बाल रूप की पूजा-अर्चना की।

जन्‍माष्‍टमी पर तेजप्रताप बन गए किशन-कन्‍हैया, लालू ने RIMS में की बाल गोपाल की पूजा

पटना में लालू के लाल तेजप्रताप ने श्रीकृष्ण का रूप धरा और अपने सरकारी आवास पर शनिवार की आधी रात में मित्रों और पार्टी नेताओं के साथ जन्माष्टमी की पूजा-अर्चना की। आवास को सुबह से ही सजाया-संवारा गया था। उनकी मित्र मंडली के सदस्य भी देर शाम तक जमा हो गए।

Image result for Tej Pratap's Kishan-Kanhaiya look

तेजप्रताप ने श्रीकृष्ण की तरह माथे पर मोर का पंख लगा रखा था। मित्रों से मिल-जुल भी रहे थे। पटना इस्कॉन मंदिर के कलाकारों ने इस मौके पर भजन की प्रस्तुति दी। श्रीकृष्ण की बाल लीला का भव्य आयोजन हुआ। इस दौरान राजद के प्रधान महासचिव आलोक मेहता, विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन एवं राजद के पटना जिलाध्यक्ष देवमुनी सिंह यादव समेत बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी एवं अन्य लोग मौजूद थे।

Image result for Tej Pratap's Kishan-Kanhaiya look

शनिवार की सुबह ही तेजप्रताप ने कृष्ण का रूप धारण कर बंसी बजाते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लोगों को जन्माष्टमी की बधाई दी है। पोस्ट में उन्होंने श्रीकृष्ण की भक्ति की कुछ लाइनें भी लिखी हैं। नंद घर आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की। हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की।

Image result for Tej Pratap's Kishan-Kanhaiya look

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पटना लौटने के दिन से ही तेजप्रताप श्रीकृष्ण मय हो गए हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर महाभारत के प्रसंग से संबंधित तस्वीर लगाई थी, जिसमें अर्जुन को भगवान श्रीकृष्ण गीता का उपदेश देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों को यह कहते हुए सावधान भी किया था कि उनका अर्जुन (तेजस्वी) अब लौट आया है।

Image result for Tej Pratap's Kishan-Kanhaiya look

उधर, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रांची में बाल गोपाल की पूजा की। रिम्‍स के डाॅक्‍टर के अनुसार लालू प्रसाद यादव की तबीयत अब पहले से बेहतर है और उसमें सुधार भी हो रहा है।

Latest News

World News