Trending News

धुरंधर कलाकारों और शानदार परफॉरमेंस से सजी है सैफ अली खान की ‘तांडव’

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 15th January , 2021 05:10 pm

नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस समय ‘पॉलिटिकल ड्रामा’ विषय छाया हुआ है। इनमें मिर्जापुर, पाताल लोक, इनसाइड एज जैसे शानदार शोज शामिल हैं। हाल ही में इसी विषय पर सैफ अली खान स्टारर वेब सीरीज तांडव रिलीज हो गई है। जिसका सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ था। ये सीरीज कई शानदार कलाकारों से सजी है, जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, तिग्मांशु धुलिया, अनूप सोनी शामिल हैं। इस सीरीज को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई तांडव की कहानी समर प्रताप सिंह (सैफ अली खान) पर बेस्ड है, जो प्रधानमंत्री का बेटा है। ये सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकता है। ये एक चालाक, भ्रष्ट और खतरनाक किस्म का इंसान है। उसका साथी गुरपाल (सुनील ग्रोवर) है, जो अपने मालिक के लिए कुछ भी कने को तैयार रहता है। पूरा शहर और वहां के लोग उसकी मुट्ठी में है। गुरपाल काफी निर्दयी है और उसे अपने किए से कभी बुरा भी नहीं लगता। वो अपने काम के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। समर के पिता देवकीनंदन तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे हैं और एक बार फिर चुनाव में जीतने वाले हैं। लेकिन प्रधानमंत्री की गद्दी हथियाने के लिए समर जाल बिछाता है। बात तब पलट जाती है जब समर अपने ही बिछाए जाल में फंसने लगता है। लेकिन वो अपनी पूरी कोशिश के साथ इससे उबरने में लगा है। तांडव की कहानी में तो दम है, ये कहना गलत नहीं होगा कि लेखक गौरव सोलंकी ने इस पर काफी मेहनत की है। लेकिन कहीं-कहीं सीरीज काफी धीमी लगी। जिसमें डायरेक्टर अली अब्बास जफर की गलती या कमी रह गई।

एक्टिंग की बात करें तो सैफ अली खान ने समर के किरदार के साथ इंसाफ किया है। वो एक घायल शेर की भूमिका में बखूबी नजर आए। सैफ खुद भी इस बात को मान चुके है कि डार्क किरदार निभाने में उन्हें मजा आता है। इसमें सच भी है कि वो डार्क किरदार काफी बखूबी निभा लेते है। इससे पहले वो तानाजी में भी डार्क किरदार निभा चुके हैं। उनके अलावा सभी ने एक्टिंग का लोहा मनवाया है। गुरपाल के किरदार में सुनील ग्रोवर ने भी शानदार काम किया है। एक खतरनाक इंसान के कैरेक्टर को निभाना और वो भी तब वो एक इमेज में बंद है। इसके बावजूद उन्होंने ये रोल बखूबी निभाया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

इनके अलावा डिंपल कपाड़िया ने भी दमदार किरदार निभाया। वो भी सभी को टक्कर देती नजर आई। उनके साथ तिग्मांशु धुलिया, अनूप सोनी, गौहर खान ने अपने किरदारों को अच्छे से निभाया है। इनके अलावा कुमुद मिश्रा इस बार थोड़ा कम दिखी। या तो इन धुरंधर कलाकारों से घिरी वो खुद को उभार नहीं पाई या वो अपने रोल को समझ नहीं पाई। शो के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इसमें काफी मेहनत दिखाई है। जो साफ नजर आ रहा है। ये सीरीज जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स से भरी हुई है लेकिन आपको इसे देखते हुए थोड़ा संयम रखने की जरूरत है क्योंकि ये सीरीज थोड़ा स्लो है, जिसे देखते हुए बीच में आप बोर हो सकते है। लेकिन अगर आप खुद को शुरूआती एपिसोड़ तक रोक लेंगे तो आप इस सीरीज को आराम से देख पाएंगे। कुल मिलाकर ये शो अच्छा है। अगर आप सैफ अली खान को फिर डार्क रोल में देखना चाहते है तो आप इसे देख सकते हैं। हम न्यूजरुम पोस्ट की ओर से तांडव को 5 में से 3 स्टार दे रहे हैं।

Latest News

World News