Trending News

देखिए 3 मिनट के ट्रेलर में 'सांड की आंख' की दमदार कहानी, प्रकाश झा एक बार फिर दमदार रोल में

[Edited By: Admin]

Monday, 23rd September , 2019 06:20 pm

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर #SaandKiAankhTrailer जोरों से ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर में दोनों एक्ट्रेस ने दमदार एक्टिंग की है और ये फिल्म मजबूत तरीके से सोशल मैसेज दे रही है। 3 मिनट 6 सेकंड का ये ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर में मशहूर फिल्म मेकर प्रकाश झा एक बार एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

Image

फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने शूटर दादी और रिवॉल्वर दादी के किरदार को पर्दे पर बखूबी उतारा है। इस ट्रेलर की शुरुआत प्रकाश झा से शुरू होती है, जहां वो कहते हैं ये बंदूक मजाक ना है, ये मर्दों को गहना है। सामने आए ट्रेलर में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की दमदार एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है।

Image

शूटर दादी की कहानी

उम्र के 86 वसंत देख चुकी चंद्रो तोमर, यूपी के बागपत जिले के जोहरी गांव की रहने वाली हैं। चंद्रो तोमर के 6 बच्चे और 15 नाती-पोते हैं। इन्हीं में से एक पोती शैफाली को वे डॉ. राजपाल की शूटिंग एकडेमी में लेकर गईं। जहां तीन दिन तक उनकी पोती गन से निशाना लगाने की जद्दोजहद करती रही। यह देख चंद्रो ने उसके हाथ से गन लेकर लोड की और निशाना लगा दिया। सटीक निशाना लगा देखकर एकडेमी ट्रेनर ने उनसे कहा वह भी शूटिंग शुरू कर दें।

जीते हैं 25 नेशनल अवॉर्ड

चंद्रो, दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर हैं। उनके अलावा उनकी ननद 81 साल की प्रकाशी तोमर भी उन्हीं को देखकर शूटिंग करने लगीं। 65 साल की उम्र में शूटिंग की प्रैक्टिस शुरू करने के बाद चंद्रो ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने 25 नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया और सारे टूर्नामेंट जीते। शुरुआती दिनों में चंद्रो प्रैक्टिस करने के लिए रात का समय चुनती थीं। दिनभर के कामों के बाद रात में जब सब सो जाते तब वह पानी से भरा जग लेकन घंटों गन होल्डिंग की प्रैक्टिस किया करती थीं।

यहां देखें ट्रेलर...

Latest News

World News