Trending News

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी,अंकिता लोखंडे और बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर कुछ यादें

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 21st January , 2021 01:01 pm

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज 35वां जन्मदिन है। भले ही एक्टर अपने चाहने वालों के बीच न हों, लेकिन उनकी यादें उनके फैंस के मन में बनी हुई हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके फैंस और करीबी लोग उन्हें खूब याद भी कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की कई तस्वीरों को साझा किया है, जिसे शायद ही किसी ने देखा हो। श्वेता ने इन तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है और लिखा, लव यू भाई, तुम मेरे जीवन का हिस्सा हो और हमेशा रहोगे।

इसके साथ ही सुशांत की बहन ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वह अपने भाई के एक और सपने को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। जो लोग एस्ट्रोफिजिक्स में अपना करियर बनाना चाहते हैं उनके लिए हम यूसी बर्कले में मेमोरियल फंड की स्थापना कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सुशांत के जन्म दिवस के मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खास पोस्ट किया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अंकिता ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें वो घर में अपने डॉग के साथ खेलते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इस दिन को अंकिता ने 'सुशांत डे' बताया और वीडियो को शेयर कर लिखा, 'मैं नहीं जानती कि कैसे शुरू करना है और क्या कहना है लेकिन हां, आज मैं तुम्हें सेलिब्रेट करने के लिए तुम्हारी तुम्हारी कुछ पुरानी वीडियो शेयर करूंगी। मेरे पास तुम्हारे साथ केवल यही यादें हैं और मैं हमेशा खुश, समझदार, रोमांटिक, पागल और प्यारे शख्स के तौर पर याद रखूंगी। स्कॉच हमेशा तुम्हें याद करता है और मुझे लगता है कि अब वो तुम्हें ज्यादा याद करता है। मैं प्रार्थना करती हूं और जानती हूं कि तुम जहां हो वहां बहुत खुश हो। हैप्पी बर्थडे। तुम याद आओगे।' मालूम हो कि स्कॉच सुशांत का पेट डॉग का नाम है।

Latest News

World News