Trending News

राजभर-ओवैसी की मुलाकात पर सपा नेता बोले

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 2nd January , 2021 02:24 pm

उत्तर प्रदेश का आगामी 2022 विधानसभा चुनाव अलग मोड़ पर जाता है नज़र आ रहा है। जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी इस चुनाव को लड़ने की तैयारी में है वहीं ओम प्रकाश राजभर और ओवैसी की मुलाकात के बाद से राजनीतिक गलियारों में भी हलचल तेज़ है। वही अगर समाजवादी पार्टी की बात करें तो पार्टी लगातार यह दावें कर रही है की 2022 में सपा की सरकार ही बनेगी।

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को उत्‍तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा कि '' किसान, दंभी भाजपा सरकार को सड़क पर ले आएंगे और यह सरकार जाएगी तभी लोकतंत्र बचेगा. ''भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अन्याय और अत्याचार की सीमा पार कर दी है. कोई भी आवाज़ उठाता है, तो उसकी आवाज़ दबाने का काम सरकार कर रही है. यह सरकार जाएगी तभी लोकतंत्र बचेगा.''

उन्होंने कहा कि सपा सभी को साथ लेकर चलेगी और छोटे दलों के लिए दरवाजा खुला रखेगी. अखिलेश ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के फ़ैसलों से देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गई है और नोटबंदी तथा लॉकडाउन इसके उदाहरण हैं.

2022 चुनाव को लेकर आज न्यूज़ प्लस की टीम के साथ मैनपुरी-एटा से एमएलसी उदयवीर सिंह जुड़े और चुनाव की तैयारियों के साथ साथ राजभर और ओवैसी की मुलाकात पर भी उन्होंने बात की।

Latest News

World News