Trending News

नौकरी के लालच में बाप के 10 टुकड़े, हत्यारे बेटे ने किए कई और सनसनीखेज खुलासे

[Edited By: Admin]

Tuesday, 17th September , 2019 06:24 pm

यूपी के बुलंदशहर में बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां तीन दिन से लापता एक कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का शव सोमवार को बरामद हुआ. इतना ही नहीं हत्यारे ने शव के 10 टुकड़े कर एक बोरे में भरकर गांव के ही बहार एक गड्ढे में दबा दिया था. आरोप है कि मृतक के बेटे ने ही मृतक आश्रित कोटे से नौकरी पाने के लिए हत्या की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बड़े बेटे की तहरीर पर आरोपी बेटे और पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


बुलंदशहर के बीबीनगर के गांव अहमदानगर में रहने वाले तेजपाल उर्फ तेजा की निर्ममतापूर्वक हत्या कर शव के छोटे-छोटे टुकड़ों को बोरे में बंद कर गड्ढे में दबा दिया. दरअसल तेजपाल उर्फ तेजा बुलंदशहर के उच्चतर माघ्यमिक विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर सेवारत था. शनिवार को रोजाना की तरह वह डयूटी पर गया था. मगर फिर घर नहीं लौटा. सोमवार सुबह तेजा का एक हाथ गांव में सड़क किनारे एक खेत के पास मिला, तो ग्रामीणों ने तेजा की तलाश शुरू कर दी. कुछ ही देर बाद इस गड्ढे में दबे बोरे में तेजा का सिर, हाथ, पैर सहित शरीर के 10 टुकड़े मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

Image result for नौकरी के लालच में पिता की हत्या बुलंदशहर

छोटे भाई पर लगाया आरोप

बड़े बेटे कपिल की मानें तो तेजपाल के तीन पुत्र हैं. जिनमें से दो हाईस्कूल पास हैं और दोनो बेरोजगार है. वह खुद भी मजदूरी करता है. तेजपाल 3 महीने बाद रिटार्य होने वाले थे. कपिल सरकार से पिता की हत्या का खुलासा करने की मांग कर रहा है.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने तेजा के शव के टुकड़े को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है. घटना स्थल से फोरेंसिक विभाग की टीम ने भी कुछ साक्ष्य संकलित किये हैं. मगर पुलिस की माने तो प्रारम्भिक जांच में नौकरी पाने के लिए पिता की हत्या किये जाने की बात प्रकाश में आयी है. इसीलिए पुलिस ने मृतक की पत्नी व पुत्र को हिरासत में ले लिया है.

Latest News

World News