Trending News

सोशल मीडिया पर छाया ''मासूम रिपोर्टर'', नैना चौटाला इंटरव्यू देते समय बनीं फैन, केजरीवाल ने की तारीफ

[Edited By: Admin]

Friday, 11th October , 2019 11:36 am

हरियाणा विधानसभा चुनाव में इन दिनों 14 साल के गोल्डी गोयत प्रधान चर्चा में हैं. ''मासूम रिपोर्टर'' के नाम से वह मशहूर हो चुके हैं. गोल्डी हरियाणा के जींद के रहने वाले हैं. .

This Kid Journalist From Haryana Goldy Goyat is Going Viral on Social Media | Junior Jouralist

गोल्डी इसलिए सुर्खियों में क्योंकि वह छोटी सी उम्र में अबतक दुष्यंत चौटाला, नैना चौटाला के अलावा दिल्ली और हरियाणा के मुख्यमत्रियों समेत कई दिग्गज नेताओं का इंटरव्यू ले चुके हैं. वह खुद भी बहुत तेजतर्रार हैं, हाल ही में नेशनल और रीजनल न्यूज चैनलों पर उनका इंटरव्यू दिखाया गया.

This Kid Journalist From Haryana Goldy Goyat is Going Viral on Social Media

स्कूल जाने की उम्र में अपने सवालों से दिग्गज हस्तियों को दंग करने वाले गोल्डी का एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जननायक जनता पार्टी की सदस्य नैना सिंह चौटाला का इंटरव्यू ले रहा है। 

इस दौरान नैना सिंह भी इस तेजतर्रार बच्चे की सूझबूझ से काफी प्रभावित दिखीं। वीडियो में नैना को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि-मैं तो तुम्हे देख-देखकर खुश हो रही हूं, बस तुम ऐसे ही बोलते रहो। एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया-बहुत आगे जाएगा।

Image may contain: 3 people, people smiling

जींद उपचुनाव से शुरू किया सफर

कुछ वक्त पहले जींद में हुए उपचुनाव की मीडिया कवरेज देख गोल्डी ने भी रिपोर्टर बनने की ठानी. इसके बाद गोल्डी ने अपना यूट्यूब चैनल बनाया और पहला इंटरव्यू दुष्यंत चौटाला का किया.

नैना के इंटरव्यू से मिली पहचान

चौटाला परिवार की नेता नैना चौटाला के साथ किया गया गोल्डी का इंटरव्यू काफी वायरल हुआ. इस इंटरव्यू ने ही गोल्डी को अलग पहचान दिलाई. सोशल मीडिया पर भी गोल्डी काफी एक्टिव रहता है और अपने फेसबुक प्रोफाइल पर इंटरव्यू व नेताओं के साथ फोटो अपलोड करता रहता है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ भी गोल्डी की सेल्फी देखने को मिली है. 

Posted By- Gaurav Shukla

Latest News

World News