Trending News

दिल्ली-SHO पर प्रदर्शनकारी ने किया तलवार से हमला, आरोपी गिरफ्तार

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 17th February , 2021 12:13 pm

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने दिल्ली पुलिस पर जानलेवा हमला किया। घटना मंगलवार रात 8 बजे की है जहां हरप्रीत सिंह नाम के प्रदर्शनकारी ने तलवार के बल पर पहले दिल्ली पुलिस के एक जवान की कार छीन ली, जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो वो मुकरबा चौक पर कार छोड़कर एक स्कूटी लेकर फिर भाग खड़ा हुआ।

इस दौरान पुलिस बल जिसमें SHO समयपुर बादली आशीष दुबे अपने बाकी स्टाफ के साथ जब इसका पीछा कर रहे थे। तो उसी दौरान इस शख्स ने SHO आशीष दुबे पर तलवार के हमला कर दिया। तलवार के हमले में SHO की जान बाल-बाल बची है। उनकी उंगली और गर्दन में चोट लगी है। उन्हें रात में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी पंजाब का रहने वाला है, जिसके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पहला मुकदमा लूट का, दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कोई नशा भी किया हुआ था। सूत्रों का यह भी कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार है, लेकिन दिल्ली पुलिस इस दावे की जांच कर रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कानूनी कार्रवाई चल रही है।

Latest News

World News