Trending News

मीका ने सोनू और नेहा पर जड़े आरोप, प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो वायरल, शिल्पा का रहा कुछ ऐसा रिएक्शन

[Edited By: Admin]

Friday, 23rd August , 2019 03:25 pm

पिछले दिनों सिंगर मीका सिंह के कराची में पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में डांस करने का वीडियो सामने आया. भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच मीका सिंह का वहां जाकर परफॉर्म करना लोगों को पसंद नहीं आया. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फैडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने मीका को बैन तक कर दिया. बाद में मीका के माफी मांगने के बाद सिंगर पर लगा बैन हटा भी दिया गया. सिंगर मीका सिंह ने फेडरेशन और देश से माफ़ी तो मांग ली है, मगर उन्होंने सिंगर सोनू निगम और नेहा कक्कड़ पर भी पाकिस्तान में परफॉर्म करने का आरोप लगाया है।

21 अगस्त को फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज़ एसोसिएशन ने मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस की थी, जिसमें मीका सिंह ने पाकिस्तान में परफॉर्मेंस को लेकर सफ़ाई दी। मीका सिंह ने कहा कि वो 3 अगस्त को पाकिस्तान गये थे, जबकि 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 की घटना हो गयी। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो इसके लिए माफ़ी मांगते हैं और ऐसा दोबारा नहीं होगा। मीका से रिपोर्टर्स ने जब पूछा कि वो पाकिस्तान गये ही क्यों तो मीका ने कहा कि उन्हें सरकार ने वीज़ा दिया, इसलिए जा सके। 

मीका से जब सवाल-जवाब का सिलसिला बढ़ा तो उन्होंने कहा कि दो महीने पहले नेहा कक्कड़ ने आतिफ़ असलम के साथ पाकिस्तान में परफॉर्म किया था। उससे पहले सोनू निगम आतिफ़ असलम के साथ परफॉर्म कर चुके हैं, तब मीडिया ने मामला नहीं उठाया। मीका ने आरोप लगाया कि उनके नाम पर पब्लिसिटी लेने के लिए ही मुद्दा बनाया गया। 

प्रेस कांफ्रेंस में मीका ने यह सवाल भी उठाया कि बॉलीवुड में अपने यहां के सिंगर्स को काम नहीं दिया जाता है, जबकि पाकिस्तानी गायकों को लगातार काम मिल रहा है। पूरी प्रेस वार्ता नीचे दिये गये वीडियो में देख-सुन सकते हैं, जिसे वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को ख़त्म करने के बाद से ही पाकिस्तान और भारत के बीच रिश्तों में तनाव आ गया है। वहां के कई कलाकार भी भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलते रहे हैं। वहीं, पाकिस्तान ने बॉलीवुड फ़िल्मों को पूरी तरह बैन कर दिया है। 

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने मीका सिंह को सपोर्ट किया है. शिल्पा के फैन पेज पर उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस मीका के समर्थन में बोल रही हैं. शिल्पा शिंदे ने कहा- ''पाजी आपने कोई गलती नहीं की है. ना ही कोई आपको बैन कर सकता है. ये बैन शब्द बिल्कुल गलत है. सुरेश गुप्ता जैसे कई गुप्ता पड़े हैं. इनका खुद का कोई वजूद नहीं है.''

Embedded video
 

शिल्पा ने कहा, ''CINE को बोलो कि अपने आर्टिस्ट के शोषण को रोके. ना कि आप पर बैन लगाए. आपका हक है. किसी को भी कोई बैन नहीं कर सकता. ये इंडस्ट्री में जो बैन शब्द का इस्तेमाल होता है वो बकवास है. पाकिस्तान और इंडिया के बीच जो चल रहा है हमें वीजा मिला हम गए. हमारी दोस्ती है हम बिल्कुल निभाएंगे. हम हिंदुस्तान में रहने वाले हैं. हिंदुस्तान में रहने वालों का दिल खुला है और बहुत बड़ा है."

शिल्पा ने कहा, "मैं आपके साथ हूं और आपके साथ काम करूंगी. बहुत सारे आर्टिस्ट हैं जो आपके साथ काम करेंगे, वैसे आपको काम देना हो तो आप दे सकते हैं."

माफी के बाद मीका से हटाया गया बैन

बताते चलें कि मीका ने कराची परफॉर्मेंस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ''मैंने बहुत पहले ये कमिटमेंट की थी. हालांकि टाइमिंग गलत थी, क्योंकि आर्टिकल 370 पर सरकार का फैसला आया था. मैंने फेडरेशन को कॉल किया था और उन्हें बताया था कि ये गलती हो गई है. मैंने अपनी गलती के लिए उनसे माफी मांगी."

मीका ने कहा था, "मैं इसके लिए देश से भी माफी मांगता हूं. मुझे वीजा मिल गया था तो मैं चला गया. अगर किसी और को भी वीजा मिला होता तो वो भी चला जाता.''

Latest News

World News