Trending News

शाहरुख की बेटी की शॉर्ट फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, यहां देखें वीडियो

[Edited By: Admin]

Monday, 30th September , 2019 04:54 pm

हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही एक्टिंग में सभी एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं. सुहाना ने लंदन के Ardingly College में पढ़ाई करने के दौरान अपने क्लासमेट्स के साथ मिलकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. सुहाना की शॉर्ट फिल्म का नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है. इस फिल्म को सुहाना के क्लासमेट ने ही डायरेक्ट किया है.

सुहाना के फ्रेंड ने अब उनकी शॉर्ट फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म के टीजर में सुहाना की शानदार एक्टिंग को देखकर फैन्स काफी इंप्रेस हैं. टीजर में सुहाना कार में बैठे हुए फिल्म के हीरो के साथ ट्रेवल करते हुए दिखाई दे रही हैं. टीजर में सुहाना को हंसते और इंटेंस एक्सप्रेशन्स के साथ मेल एक्टर से बात करते हुए देखा जा सकता है.

सुहाना के फ्रेंड ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'पहली बार मैं अपनी शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू का टीजर शेयर कर रहा हूं. फिल्म अपने आप में पूरी हो चुकी है. लेकिन फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है. आपके सपोर्ट के लिए मैं सबका शुक्रिया अदा करता हूं. तब तक मैं आशा करता हूं कि आप ये लिटिल टीजर एन्जॉय करेंगे.'

 

Latest News

World News