Trending News

संजू का फिल्मी डायलॉग-''राजनीति शेर की सवारी है, उतरे तो खत्म'' और रीयल लाइफ में इसका बिल्कुल उल्टा

[Edited By: Admin]

Monday, 16th September , 2019 04:48 pm

हाल ही में संजय दत्त अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने एक फिल्मी डायलॉग को रीयल लाइफ में उपयोग करते हुए कुछ अलग ही कह दिया। संजू का रीयल लाइफ डायलॉग सुनकर दर्शकों ने भी ठहाके लगा मार दिए। कपिल संजय दत्त से कहते हैं 'प्रस्थानम' में आप कह रहे हैं कि 'राजनीति शेर की सवारी है, उतरे तो खत्म।' आपके पापा ने शेर की सवारी की थी, बहन शेर की सवारी कर रही हैं तो आपका क्या इरादा है? इस पर संजय दत्त कहते हैं 'मुझे गधे की सवारी पसंद है।' संजय दत्त के इस जवाब पर कपिल और वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं। आपको बता दें कि ये एपिसोड 14 सितंबर को टेलीकास्ट हो चुका है।

Kapil Sharma, Manyata Dutt and Sanjay Dutt

कॉमेडी शो में कपिल ने संजय दत्त से पूछा कि एक अफवाह है कि फिल्म मुझे जीने दो की शूटिंग चल रही थी और डाकुओं ने आपको किडनैप कर लिया था? कपिल के इस सवाल पर संजय ने बताया कि हां ये बात सच है कि मुझे डाकुओं ने कि़डनैप करने कोशिश की थी। संजय दत्त ने कहा कि रूपा डाकू उस समय गैंग को ऑपरेट करता था। मैं छोटा था तो उसने मुझे अपने गोद में बैठा लिया और मेरे पिता सुनील दत्त से पूछा कि फिल्म में अभी उन्होंने कितना खर्च किया है। उन्होंने जबाव दिया 15 लाख रुपये। इसके बाद उसने पूछा कि अगर इस बच्चे को उठाकर ले जाएंगे तो कितना दोगे?' इस घटना के बाद सुनील दत्त ने संजय दत्त और नरगिस को वापस मुंबई भेज दिया था।

कपिल ने संजय से 'प्रस्थानम' फिल्म के एक डायलॉग के बारे में पूछा। यह डायलॉग राजनीति से जुड़ा हुआ है। कपिल ने कहा कि आपके पिता भी राजनीति से जुड़े और अब बहन भी फिर आप क्यों नहीं? कपिल के इस सवाल का संजय दत्त ने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद लोग देखते रह गए।

Latest News

World News