Trending News

संजय दत्त की होम प्रोडक्शन फिल्म 'प्रस्थानम' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखिए फैन्स का रिएक्शन

[Edited By: Admin]

Thursday, 29th August , 2019 06:14 pm

अगले महीने रिलीज होने वाली संजय दत्त की होम प्रोडक्शन फिल्म 'प्रस्थानम' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। दर्शकों के अनुसार ट्रेलर  शानदार है जिसमें राजनीति के दौरान परिवार में आई दरार को दर्शाया गया है। 

Image result for प्रस्थानम

संजय दत्त फिल्म प्रस्थानम  के जरिए निर्माता के रूप में नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का टीजर संजय दत्त ने अपने 60वें जन्मदिन 29 जुलाई के दिन रिलीज किया था। अब फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस प्रकार संजय दत्त राजनेता बनते हैं लेकिन इस कारण उनके पारिवारिक रिश्ते कमजोर होने लगते हैं। और आखिरकार परिवार के सदस्य एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो जाते हैं। 

Image result for प्रस्थानम

प्रस्थानम इसी नाम से आयी तेलुगु हिट फिल्म का आधिकारिक रीमेक है, जिसे देवा कट्टा निर्देशित कर रहे हैं। तेलुगु वर्ज़न का निर्देशन भी देवा ने ही किया था। आपको बता दें कि प्रस्थानम, एक ताकतवर पॉलिटिकल लीडर और उसके अपने पारिवारिक रिश्तों की कहानी है। संजय दत्त ने हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट के साथ मोशन पोस्टर शेयर किया था। मोशन पोस्टर काफ़ी प्रभावशाली था। प्रस्थानम, 20 सितम्बर 2019 को रिलीज हो रही है।  

ट्रेलर में संजय दत्त का अंदाज देखते ही बन रहा है. संजय दत्त प्रस्थानम में अपने अभिनय से एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीतते नजर आएंगे. इस ट्रेलर को देखकर फैन्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. फैन्स इस ट्रेलर को देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं. सजय दत्त के लुक को देखकर काफी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है सुपरहिट ट्रेलर, तो वहीं दूसरे ट्रेलर में लिखा है कि बाबा इज बैक. ज्यादातर लोग इस वीडियो को देखकर अच्छा रेसपॉन्स दे रहे हैं. ये ट्रेलर को देखकर फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं अब देखना है कि फिल्म को फैन्स कितना पसंद करते हैं.

 

Latest News

World News