Trending News

किसानों के सवाल को टालते दिखे सलमान खान, कहा-सही चीज होनी चाहिए

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 5th February , 2021 02:16 pm

नई दिल्ली-दिल्ली सीमा पर किसानों का प्रदर्शन पिछले दो महीने से ज्यादा समय से चल रहा है। अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड से लेकर तमाम खिलाड़ी और नेता किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं भारतीय हस्तियों ने इसे आंतरिक मामला बताकर प्रोपेगैंडा न फैलाने की सलाह दी है। इस बीच जब सलमान खान एक इवेंट में पहुंचे तो उन्हें भी इस सवाल का सामना करना पड़ा। हालांकि सलमान खान सीधे-सीधे कुछ भी कहने से बचते दिखे।

सलमान खान से जब किसान आंदोलन को लेकर उनकी राय पूछी गई तो एक्टर बोले, 'हां कहूंगा, जरूर कहूंगा...सही चीज होनी चाहिए। एकदम सही बात होनी चाहिए। सबसे उपयुक्त चीज होनी चाहिए।' इस तरह सलमान खान ने म्यूजिक शो को लॉन्च करने के मौके पर कुछ इस तरह अपनी राय रखी। हालांकि वह बॉलीवुड के तीनों खान में पहले हैं जिन्होंने इस तरह किसान आंदोलन को लेकर अपना पक्ष रखा है।

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना, सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग और एक्ट्रेस मिया खलीफा अपना समर्थन जता चुके हैं, जिसे लेकर कई दिग्गज भारतीय हस्तियों ने भी ट्वीट किए हैं, और उन्होंने इस प्रोपेगैंडा से बचने के लिए भी कहा है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन और ट्वीट आ रहे हैं।

Latest News

World News