Trending News

साहो मूवी रीव्यू: साउथ में प्रभास के फैन्स मनाया उत्सव तो उत्तर भारत में दर्शकों का रहा कुछ ऐसा रिएक्शन

[Edited By: Admin]

Friday, 30th August , 2019 02:42 pm

प्रभास स्टारर ‘साहो’  फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं। 2015 और 2017 में रिलीज हुई प्रभास की ‘बाहुबली’ इतनी जबरदस्त हिट रही थी कि लोगों के दिमाग से उसका ख़ुमार अभी तक नहीं उतरा है। यही वजह है कि ‘साहो’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार था।

Image result for saaho review

इस फिल्म को लेकर फैंस में इतना गज़ब का उत्साह है रिलीज के साथ ही #Saahoreview ट्रैंड करने लगा। इस हैशटैग के साथ लोग अपना रिव्यू शेयर कर रहे हैं। कोई फिल्म को एवरेज बता रहा है तो फिल्म को जबरदस्त हिट बता रहा है। किसी को फिल्म के एक्शन सीन जबरदस्त लग रहे हैं, तो किसी को फिल्म में प्रभास अच्छे लग रहे हैं।

 प्रभास के लिए लोगों में दीवानगी इतनी ज्यादा है कि लोग ये तक कमेंट कर रहे हैं कि जिस फिल्म में प्रभास हो वो फिल्म फ्लॉप हो ही नहीं सकती। हां लेकिन इन सबके बीच एक बात है जो थोड़ी मिसिंग है, और वो ये कि तमाम रिव्यू के बीच में अभी तक किसी ने श्रद्धा कपूर के एक्शन सीन्स और उनकी एक्टिंग को लेकर कोई रिव्यू नहीं दिया है।

जबरदस्त एक्शन, गैंगस्टरगिरी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर संग प्रभास का रोमांस हम सभी ने फिल्म के ट्रेलर और गानों में देखा. लेकिन क्या आपने ध्यान दिया कि काफी हद तक श्रद्धा और प्रभास का रोमांस कितना नकली लग रहा है? फिल्म के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि बहुत पहले ही कर दी थी कि फिल्म साहो में भारी VFX का इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं इस VFX के काम के लिए मेकर्स ने खूब पैसे भी खर्च किए हैं.

लेकिन इतना VFX डालने की क्या जरूरत थी कि प्रभास और श्रद्धा का रोमांस ही नकली लगने लगे? अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा तो आपको पता होगा कि कैसे फिल्म में VFX दिखाया जाने वाला है. वहीं अगर हम गाने की बात करें तो ''बेबी वोन्ट यू टेल मी'' गाना तो आपने देखा ही होगा. इस गाने में इतना भारी VFX का इस्तेमाल किया गया है कि आपको इसका कोई भी सीन असली नहीं लगेगा.

प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री को पसंद करना तो दूर आप उसपर ध्यान भी नहीं दे पाएंगे. इसके अलावा ट्रेलर को देखकर लगता है कि प्रभास और श्रद्धा सिर्फ गानों में ही रोमांस करने वाले हैं. क्योंकि ट्रेलर में तो एक्शन के अलावा कुछ और जैसे है ही नहीं. अब फिल्म में कितना VFX है और कितने असली सीन है ये तो समय आने पर ही पता चलेगा.

Latest News

World News