Trending News

अब क्राइम ब्रांच करेगी रिंकू शर्मा हत्याकांड की जांच, पांचवां आरोपी गिरफ्तार

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 13th February , 2021 11:08 am

दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नाम के युवक की हत्या के मामले को अब क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच अब इस मामले की जांच करेगी। दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद मंगोलपुरी पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

रिंकू के परिवार ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। मामले में नाजुक स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। रिंकू शर्मा के परिवार के लोगों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा। इस पत्र में रिंकू के भाई ने आरोपियों का नाम लेकर कहा कि इन लोगों द्वारा मेरे परिवार पर लाठी-डंडों और चाकू से हमला किया गया। इस हमले में रिंकू शर्मा की मौत हो गई। ऐसे में मुझे और मेरे परिवार को दिल्ली पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराई जाए। रिंकू को इंसाफ दिलाने की मांग सोशल मीडिया में तेज हो गई है। रिंकू की हत्या के बाद से लोगों में आक्रोश है। सोशल मीडिया पर उसे इंसाफ दिलाने की मांग हो रही है। साथ ही आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की भी मांग हो रही है। ट्विटर पर #RinkuKoKyonMaara ट्रेंड हो रहा है।

चूंकि राजनीतिक गलियारों में इसे लेकर काफी खलबली मची और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रिंकू के लिए न्याय की मांग की, कई राजनेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मृतक के घर का दौरा किया। डीसीपी आउटर दिल्ली डॉ ए कोन ने कहा, “अब तक, जांच के दौरान यह बात सामने आया है कि बर्थडे पार्टी के दौरान रेस्तरां बंद करने को लेकर बहस शुरू हुई। सभी व्यक्ति एक-दूसरे को जानते-पहचानते हैं। इस घटना में कोई अन्य कारण सामने नहीं आया है।”

रिंकू की मां राधा शर्मा का कहना है कि 30-40 लोग लाठी, डंडे और चाकू लेकर आए और मेरे बेटे को बहुत मारा। लेकिन वो अपने आखिरी शब्दों में भी जय श्री राम बोल रहा था। वहीं, रिंकू शर्मा के पिता अजय शर्मा ने बताया कि मेरा बेटा जन्मदिन की पार्टी से वापस आया। तभी पीछे से हमलावर आए और हमला कर दिया। मेरा बेटा बजरंग दल से जुड़ा हुआ है इसलिए बार-बार हमको धमकी देते थे। मेरे छोटे बेटे को भी मारा है और मुझे बोलकर गए है कि हमने तेरे बेटे को मार दिया।

Latest News

World News