Trending News

NSA अजीत डोभाल पर हमले के लिए जैश ने कराई थी रेकी, आतंकी ने किया बड़ा खुलासा

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 13th February , 2021 12:54 pm

नई दिल्ली-भारत में आतंक फैलाने के पाकिस्तानी साजिशों का एक बार फिर खुलासा हो गया है। इसी कड़ी में जैश आतंकी ने पाकिस्तान की साजिश का एक सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल हाल ही में गिरफ्तार हुए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने खुलासा किया है कि कैसे पाकिस्तान भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर पैनी नजर रखे हुए है। इतना ही नहीं गिरफ्तार आतंकी ने बताया कि उसने पाकिस्‍तानी हैंडलर के कहने पर NSA डोभाल के ऑफिस की रेकी की थी। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ साल 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक और 2019 में बालाकोट एयर स्ट्राइक में अजीत डोभाल की महत्वपूर्ण भूमिका थी, जिसके बाद से ही डोभाल पाकिस्तानी आतंकियों की हिटलिस्ट में रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस आतंकी ने न केवल सरदार पटेल भवन, बल्कि दिल्‍ली की और भी कई अहम जगहों की वीडियो रेकी की। जिसके बाद अजीत डोभाल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े आतंकी हिदायत-उल्लाह मलिक के पास से डोभाल के ऑफिस के रेकी का वीडियो मिलने के बाद यह कदम उठाया गया है। बता दें कि कश्मीर में शोपियां के रहने वाले मलिक को 6 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। उसने डोभाल के ऑफिस की वीडियो रेकी की बात पूछताछ के दौरान बताई। खबरों के मुताबिक यह रेकी पिछले साल की गई थी। आतंकी ने अजीत डोभाल के ऑफिस और श्रीनगर में अन्य इलाकों का वीडियो रिकॉर्ड किया था। मलिक ने ये वीडियो अपने आकाओं को पाकिस्तान भेजे थे। इसकी जानकारी मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

 

Latest News

World News