Trending News

चर्चा में आया ये एड शूट, ब्रेकअप के बाद फिर साथ-साथ दिखे दोनों सितारे

[Edited By: Admin]

Tuesday, 17th September , 2019 03:19 pm

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी इन दिनों एक एड शूट की वजह से फिर चर्चा में है. ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.  कटरीना और रणबीर कभी सीरियस रिलेशनशिप में थे. दोनों के शादी करने की भी अटकलें थीं. दोनों लिव इन में भी रहे. पर दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं पाया. अब दोनों अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए हैं. ब्रेकअप के बाद जहां रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं कटरीना कैफ सिंगल हैं. आलिया-रणबीर की शादी की भी खबरें भी इन दिनों गर्म हैं.

दोनों ही स्मार्ट फोन के नए ब्रैंड एंबेसडर बने हैं. कटरीना कैफ ने ये एड खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में कटरीना-रणबीर के साथ रैपर बादशाह भी नजर आ रहे हैं. एड विज्ञापन में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर दोस्त बने नजर आ रहे हैं. दोनों को ब्रेकअप से पहले 2016 में आई फिल्म जग्गा जासूस में साथ देखा गया था. मूवी को अनुराग कश्यप में डायरेक्ट किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

पिछले दिनों एक अवॉर्ड शो में कटरीना और रणबीर का आमना सामना हुआ था. लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को नजरअंदाज करने की बजाय गले मिलना बेहतर समझा. कहा जा रहा है दोनों पिछले रिश्ते की कड़वाहट को भुलाकर आगे बढ़ गए हैं. कटरीना की आलिया भट्ट संग भी अच्छी दोस्ती है. रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से भी दोस्ती बनाए हुए हैं.

Latest News

World News