Trending News

राजीव शुक्ला का BCCI उपाध्यक्ष बनना तय, 24 दिसंबर को होगी आधिकारिक घोषणा

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 21st December , 2020 05:01 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता और आईपीएल के कई वर्षों तक चेयरमैन रह चुके राजीव शुक्ला एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट संघ (बीसीसीआइ) के उपाध्यक्ष बनेंगे। बता दें कि इससे पहले राजीव शुक्ला छह साल उपाध्यक्ष रह चुके हैं। इसके अलावा राजीव शुक्ला उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के पूर्व सचिव भी रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को मुंबई में बोर्ड के मुख्यालय जाकर राजीव शुक्ला ने अपना नामांकन भरा।

गौरतलब है कि इस पद के लिए उनके अलावा किसी और ने नामांकन नहीं भरा है, ऐसे में साफ है कि वो ही बीसीसीआई के अगले उपाध्यक्ष चुने जाएंगे। इसकी आधिकारिक घोषणा 24 दिसंबर को अहमदाबाद में होने वाली बीसीसीआइ की वार्षिक आम सभा (एजीएम) में हो जाएगी। दरअसल BCCI के उपाध्यक्ष की कुर्सी उत्तराखंड क्रिकेट संघ के सचिव माहिम वर्मा के इस्तीफे के बाद से खाली थी। इसके अलावा आइपीएल गवर्निंग काउंसिल के सदस्य के लिए ब्रजेश पटेल और मजूमदार ने पर्चा भरा। दो पदों के लिए सिर्फ दो लोगों ने ही पर्चा भरा है इसलिए इसके लिए चुनाव नहीं होगा।

बता दें कि मौजदा समय में ये दोनों IPL गवर्निंग काउंसिल के वर्तमान में भी सदस्य हैं। इसी के साथ ये भी तय हो गया कि पटेल आइपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन भी बने रहेंगे। मालूम हो कि पिछले साल हुए चुनाव में सौरव गांगुली अध्यक्ष, जय शाह सचिव, जयेश जॉर्ज संयुक्त सचिव, माहिम वर्मा उपाध्यक्ष और अरुण सिंह धूमल कोषाध्यक्ष चुने गए थे।

 

Latest News

World News