Trending News

सुपरस्टार रजनीकांत का बड़ा एलान, नहीं लॉन्च करूंगा पॉलिटिकल पार्टी

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 29th December , 2020 12:44 pm

तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सुपरस्टार रजनीकांत ने बड़ा ऐलान किया है। मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए अभिनेता रजनीकांत ने घोषणा की है कि वे स्वास्थ्य कारणों की वजह से राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। उन्होंने फैन्स से मांगी माफी और कहा कि कोई पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च नहीं करेंगे।

रजनीकांत ने अपने बयान में कहा कि बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान की चेतावनी मानते हैं और राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने का फैसला करते हैं। रजनीकांत ने कहा है कि वो ऐसा नहीं चाहते हैं कि लोग ये समझें कि उन्हें बलि का बकरा बना दिया गया है। बता दें कि इससे पहले रजनीकांत की ओर से ऐलान किया गया था कि वो 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक दल का ऐलान करेंगे। जिसके बाद तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनका लड़ना तय होगा और रजनीकांत मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बन सकते हैं।

लेकिन बीते दिनों जब रजनीकांत हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। रजनीकांत को इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीते दिन ही उन्हें छुट्टी मिली थी।गौरतलब है कि रजनीकांत पिछले लंबे वक्त से ही राज्य में अपने समर्थकों, फैन क्लब के साथ बैठक कर रहे थे। जिसमें राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी की बात कही गई थी। पिछले साल ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी कि राजनीति में कूदेंगे, इस साल के अंत में पार्टी लॉन्च करने का प्लान था।

 



Latest News

World News