Trending News

राजा भैया ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया करोड़ों का गुप्त दान

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 30th January , 2021 05:36 pm

लखनऊ-अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटाने के अभियान की शुरुआत हो चुकी है। इसी कड़ी में शनिवार को प्रतापगढ़ के कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप उर्फ़ राजा भैया और उनके समर्थकों ने राममंदिर के लिए 4 से 5 करोड़ की धनराशि दान किया है। इस दौरान कुंडा के बेती कोठी में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी मौजूद रहे।

वहीं सुबह 11 बजे बेती कोठी में महादान के लिए कैम्प भी लगाया गया। जहां राजा भैया के हजारों सर्मथक पहुंच कर महादान राम मंदिर निर्माण के लिए किया। जानकारी के मुताबिक राजा भैया ने करोड़ों की बड़ी धनराशि को गुप्त दान किया है, जबकि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक दल के नेताओं ने भी इस महादान के कार्य्रकम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है। पूर्व मंत्री राजा भैया के चचेरे भाई व एमएलसी अक्षय प्रताप ने करोड़ों की धनराशि दान करने का दावा किया है। अक्षय प्रताप उर्फ गोपाल ने बताया कि राममंदिर के निर्माण के लिए दान की गई राशि को गुप्त रखा गया है।

उन्होंने दावा किया कि 4 से 5 करोड़ की धनराशि राममंदिर के निर्माण में दान किया गया है। राजा भैया समेत उनके समर्थकों ने भी अच्छा दान किया है। एमएलसी अक्षय प्रताप ने बताया कि राजा भैया हमेशा से ही जनसरोकार के कार्यो में बढ़ कर हिस्सा लेते है। बता दें कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट अयोध्या में भव्य मंदिर के निर्माण के लिए जन संपर्क और योगदान अभियान चला रहा है, जो 27 फरवरी तक चलेगा। अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए दान राशि एकत्रित करने के अभियान की शुरुआत हाल ही में हुई। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राममंदिर के निर्माण के लिए 2 लाख रुपये का दान दिया था।

Latest News

World News