Trending News

हैदराबाद में रेल हादसा: दो गाड़ियां आपस में भिड़ीं, 30 से ज्यादा यात्री घायल

[Edited By: Admin]

Monday, 11th November , 2019 01:25 pm

सोमवार को हैदराबाद में बड़ा रेल हादसा हो गया. यहां काचेगुडा स्टेशन के पास दो ट्रेनें कोंगु एक्सप्रेस और मल्टी-मोडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम (एमएमटीएस) आपस में भिड़ गईं. इस हादसे में 30 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना। हालांकि घायलों पर अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.राहत व बचाव कार्य जारी है.

घटना उस वक्त हुई जब लिंगमपल्ली-फलकनुमा एमएमटीएस(ट्रेन नंबर- 47178) प्लेटफार्म नंबर 2 पर लगभग सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर पहुंचा और कथित तौर पर इसका मोटरनैम बिना सिग्नल के शुरू हुआ और इसके बाद यह कुरनूल सिटी-सिकंदराबाद शिलाई एक्सप्रेस( ट्रेन नंबर-47178) से टकरा गई, जो प्लेटफार्म नंबर 4 पर खड़ी थी.

रेलवे और स्थानीय प्रशासन तुरंत घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं. कुछ शुरुआती मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक लोकल ट्रेन का ड्राइवर फिलहाल इंजन में फंसा हुआ है. ट्रेन के ड्राइवर और यात्रियों को बाहर निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य चल रहा है.

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि इस ट्रेन दुर्घटना के पीछे एक गलत सिग्नल देना कारण हो सकता है. बताया जा रहा है कि लोकल ट्रेन को गलत सिग्नल दिए जाने की संभावना है, जिसके ड्राइवर ने स्टेशन पर खड़ी यात्री ट्रेन से टकरा गई.

Latest News

World News