Trending News

LPG सिलेंडर के बढ़े दामों पर राहुल गांधी का सरकार पर तंज, कहा-'जनता से लूट, सिर्फ दो का विकास'

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 15th February , 2021 01:35 pm

नई दिल्ली-देश की जनता पर लगातार महंगाई की मार पड़ रही है। अब देश की राजधानी दिल्ली में एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम 50 रुपये बढ़ गए हैं। जिसके बाद दिल्ली में 14.2 किलो वाले एलपीजी गैस सिलेंडर के लिए 769 रुपये अदा करने होंगे। वहीं लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर तंज कसा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने लिखा है कि जनता से लूट, सिर्फ 'दो' का विकास। साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक वेबसाइट की न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिस पर लिखा है, 10 दिनों के भीतर दो बार बढ़ी एलपीजी गैस की कीमत, अबतक 75 रुपये का उछाल।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, एलपीजी सिलेंडर के दाम 50 रुपये और पेट्रोल-डीजल के दाम में 26 पैसे प्रति लीटर की बढ़त हुई है। 50 रुपये की बढ़ोतरी के बाद अब गैर सब्सिडी वाले 14.2 किलो के घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत 769 रुपये हो गई है। पहले इसकी कीमत 719 रुपये का थी। वहीं दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 89 रुपये प्रति लीटर के करीब पहुंच गई है।

Latest News

World News