Trending News

पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए, सैनिक घायल

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 29th August , 2020 04:18 pm

अधिकारियों ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के जादोरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा के बीच मुठभेड़ में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए, जबकि एक सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने न्यूज प्लस को बताया कि तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं, जबकि जादुरा पुल में सरकारी बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी में सैनिक घायल हो गया है, जबकि इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

तीन आतंकवादियों को मार दिया गया है, अधिकारी ने न्यूज प्लस को बताया कि सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए 92 बेस अस्पताल श्रीनगर स्थानांतरित कर दिया गया है

इससे पहले, एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस, सेना की 50 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी पर एक घेरा और तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि जैसे ही बलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए मुठभेड़ हुई।

उन्होंने कहा कि तीन आतंकवादी मारे गए हैं जबकि इलाके में तलाशी अभियान जारी है

जादूर मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादी कथित रूप से पहचान दलीपोरा पल्वमा के आदिल, द्रुबगम पुलवामा के अरशिद और मचपुना पुलवामा के रूफ के रूप में की गयी है

फिरदौस अहमद की रिपोर्ट

Latest News

World News