Trending News

पीएम मोदी बोले-भाजपा सरकार पर नहीं हैं 'भ्रष्टाचार के दाग', कांग्रेस को ठहराया मुंबई हमले के बाद कार्रवाई न करने का दोषी

[Edited By: Admin]

Saturday, 19th October , 2019 05:36 pm

शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर मुंबई हमले के बाद कार्रवाई करने में असफल रहने का आरोप लगाया. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान से पहले राज्य में आखिरी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र और महाराष्ट्र सरकार की ओर से किए गए आर्थिक सुधार पर भी चर्चा की और कहा कि उन पर 'भ्रष्टाचार के दाग' नहीं हैं.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार में आतंकवादी हमले और बम धमाके कभी भी मुंबई में हो सकते थे और मुंबई का समुद्र तट आतंकवादियों के लिए प्रवेश द्वार बन गया . उन्होंने कहा, ''अब वह स्थिति नहीं है, क्यों? क्योंकि जो आतंकवाद का पोषण करते हैं वे जानते हैं कि उन्हें सजा मिलेगी.'' मोदी ने उरी और पुलवामा हमले के बाद क्रमश: सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट हवाई हमले का संदर्भ देते हुए कहा कि वह केवल शब्द नहीं भाजपा एवं उसके सहयोगियों की नीति है. उन्होंने कहा, ''आतंकवादी हमले के बाद जांच एजेंसियों को मिले सबूत से साफ हो गया कि इसका सरगना सीमा पार है, लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस सरकार ने कहा कि यह हमला देश में मौजूद लोगों का काम है.''

विपक्ष पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि उन्होंने दशकों तक जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 का पोषण किया. मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने अपने हित की राजनीति की और यहां तक कि कश्मीर में लोगों को उनके अधिकारों से वंचित किया गया. उन्होंने सवाल किया कि क्यों ऐसा हुआ है कि ऐसी हिंसा के पीड़ितों को न्याय देने के बजाय कांग्रेस ने आतंकवादियों का बचाव किया.

पीएम मोदी जैसा प्रधानमंत्री हमें दोबारा नहीं मिलेगा: हेमा मालिनी

बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी हरियाणा के होडल चिराग पैलेस वाटिका में एक रैली को संबोधित किया। विधानसभा चुनाव के चलते अपने इस संबोधन में हेमा मालिनी ने पीएम मोदी और प्रदेश की खट्टर सरकार की जमकर तारीफ की । हेमा ने कहा कि, हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने विदेश के मंच पर भारत को गौरवान्वित किया। मुझे यकीन है कि भारत एक सुरतक्षित हाथों में है, उनके जैसा प्रधानमंत्री हमें फिर से नहीं मिलेगा।

बता दें, हरियाणा और महाराष्ट में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के एक-एक नेता राज्यों का दौरा कर के पार्टी के लिए जनता से वोट की अपील कर रहे है। इस लिस्ट में बीजेपी की लोकसभा सांसद हेमा मालिनी का भी नाम जुड़ गया है, उन्होंने मंच से मोदी सरकार और प्रदेश की मनोहर लाल खट्टर सरकार की तारीफों के पुल बांधे। हेमा ने अपने चुनावी भाषण में कहा कि भारत को पीएम मोदी नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, उनके जैसा दूसरा प्रधानमंत्री हमें नहीं मिल सकता।

Latest News

World News