Trending News

देशवासियों को राष्ट्रपति, पीएम मोदी और गृहमंत्री ने दी लोहड़ी की बधाई

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 13th January , 2021 12:42 pm

कोरोना महासंकट के बीच आज देशभर में लोहड़ी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गजों ने सोशल मीडिया के जरिए देशवासियों को बधाई दी है।

साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को भोगी की बधाई दी है। उन्होंने बुधवार को ट्वीट करके कहा कि देशवासियों को भोगी की शुभकामनाएं दी। मैं प्रार्थना करता हूं कि इस खास दिन सभी के जीवन में सुख, समृद्धि लाए और सभी सेहतमंद रहे हैं।

राष्ट्रपति कोविंद ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लोहड़ी, मकर संक्रान्ति, पोंगल, भोगाली बिहू, उत्‍तरायण और पौष पर्व के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। मेरी कामना है कि इन त्‍योहारों के माध्‍यम से हमारे समाज में प्रेम, स्‍नेह और सौहार्द का बंधन मजबूत हो तथा देश में समृद्धि और खुशहाली बढ़े।’

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने देशवासियों को बधाई देते हुए लिखा, ‘लोहड़ी की हार्दिक शुभकामनाएं. यह पावन पर्व सभी देशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि लाए।’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, अन्नदाता किसानों के अथक परिश्रम, नई फसल और पालनहार प्रकृति के प्रति आभार व आनंदपूर्ण अभिव्यक्ति के पर्व लोहड़ी की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से कामना है कि यह पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं सौभाग्य लाए और समाज में बंधुत्व की भावना का विकास करे।

Latest News

World News