Trending News

बसंत पंचमी की राष्ट्रपति-पीएम मोदी समेत तमाम दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 16th February , 2021 11:32 am

नई दिल्ली-देशभर में आज बसंत पंचमी का पर्व मनाया जा रहा है। बसंत पंचमी के दिन से ही वसंत ऋतु की शुरुआत होती है। इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गजों ने सोशल मीडिया के माध्यम से देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर लिखा, वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि बसंत का आगमन सभी देशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि का संचार करे।

प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, बसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा, नव उमंग व नई ऊर्जा के प्रतीक बसंत पंचमी के पावन पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। विद्या की देवी मां सरस्वती सबके जीवन में ज्ञान, समृद्धि व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें, ऐसी कामना करता हूं।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी देशवासियों को बसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने लिखा, बसंत पंचमी एवं सरस्वती पूजा की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। यह पावन पर्व आपके जीवन में हर्ष, उल्लास, ज्ञान और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए, यही मेरी कामना है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, प्रकृति के नव सृजन और विद्या तथा ज्ञान के पर्व बसंत पंचमी की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई। विद्या की अधिष्ठात्री देवी मां सरस्वती आप सभी के जीवन को ज्ञान के आलोक से आलोकित करें। आइए, इस पावन अवसर पर हम सभी अपनी बेटियों को शिक्षित करने हेतु संकल्पित हों।

Latest News

World News