Trending News

डफली वाले संग होटल में खाना खाते नजर आए तेज प्रताप, नई तस्वीरें वायरल

[Edited By: Admin]

Saturday, 31st August , 2019 04:37 pm

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की अब नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी वो भगवान कृष्ण का रूप रख मुरली बजाने लगते हैं तो कभी शंकर का रूप रख लेते हैं. ताजे वाकये में वे एक डफली वाले के साथ होटल में खाना खाते हुए नजर आए हैं.

शुक्रवार को तेज प्रताप पटना के बोरिंग रोड इलाके से गुजर रहे थे. इसी दौरान उन्हें रास्ते में एक डफली वाला डफली बजाते दिख गया. तेज प्रताप ने तत्काल अपना काफिला रोक लिया और उसके पास गए. इसके बाद तेज प्रताप उसे पास के ही एक होटल लेकर पहुंच गए.  

  • तेज प्रताप ने डफली वाले के साथ खाया खाना, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

    होटल में तेज प्रताप ने उस डफली वाले के साथ बैठकर रोल खाया. इस दौरान डफली वाले ने डफली भी बजाई. तेज प्रताप को डफली वाले के साथ बैठा देख वहां आसपास भीड़ भी जमा हो गई.  

  • तेज प्रताप ने डफली वाले के साथ खाया खाना, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

    तेज प्रताप की डफली वाले के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.  वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप और डफली वाला लड़का आमने-सामने कुर्सी पर बैठे हैं और रोल खा रहे हैं और बातचीत भी कर रहे हैं. लोग इसे शेयर कर रहे हैं, साथ ही तेज प्रताप की सराहना भी कर रहे हैं.

Latest News

World News