Trending News

106 दिन तिहाड़ जेल में रहने के बाद जमानत पर छूटे पूर्व वित्तमंत्री पी.चिदंबरम, कल 11 बजे जाएंगे संसद

[Edited By: Admin]

Wednesday, 4th December , 2019 06:29 pm

आईएनएक्स मीडिया मनीलॉन्ड्रिंग केस में करीब 106 दिन तक तेहाड़ जेल में रहने के बाद पूर्व वित्तमंत्री पी.चिदंबरम बुधवार को जमानत पर रिहा हो रहे हैं. उनके बेटे और लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम ने इस बारे में टिप्पणी की.

कार्ति ने कहा है कि पी चिदंबरम गुरुवार को 11 बजे संसद पहुंचेंगे. कार्ति ने कहा - मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मेरे पिता को जमानत मिली. वह घर लौट आएंगे. उन्होंने कहा कि पी चिदंबरम को राजनीति की वजह से फंसाया गया था. 2007 का मामला 2017 में दर्ज हो रहा है. कार्ति ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जो भी कहना है कहे हम कोर्ट में जवाब देंगे.

उन्होंने कहा कि चिदंबरम कल 11 बजे संसद आएंगे. कार्ति ने दावा किया कि 'चिदंबरम से उनकी बात हो चुकी है और वह संसद पहुंचेंगे.' माना जा रहा है कि तिहाड़ से चिदंबरम की वापसी पर कांग्रेस उनकी ग्रैंड वेलकम की तैयारी कर रही है.

चिदंबरम ने उनकी जमानत याचिका खारिज करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के 15 नवंबर के फैसले को शीर्ष अदालत में चुनौती दी थी. कांग्रेस के इस 74 वर्षीय नेता की जमानत अपील पर सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय की ओर से सॉलीसिटर जनरल तुषार मेहता ने दावा किया था कि पूर्व वित्त मंत्री हिरासत में होने के बावजूद महत्वपूर्ण गवाहों पर अपना ‘प्रभाव' रखते हैं जबकि पूर्व वित्त मंत्री का कहना था कि जांच एजेन्सी इस तरह के निराधार आरोप लगाकर उनकी प्रतिष्ठा और करियर ‘बर्बाद' नहीं कर सकती है.

Latest News

World News