Trending News

राहुल गांधी के करीबी ने दिया हल्ला मचाने वाला बयान, कहा-''राहुल  अभी भी राजनीति के इंटर्नशिप पीरियड पर चल रहे''

[Edited By: Admin]

Monday, 4th November , 2019 07:19 pm

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के पूर्व सहयोगी ने उनको लेकर ऐसा बयान दिया है कि चारों तरफ हो-हल्ला हो रहा है. एक समय पर राहुल के करीबी रहे उनके सलाहकार पंकज शंकर ने उन्हें राजनीति में नौसिखिया करार दिया है. उन्होंने कहा कि, राहुल 2004 से राजनीति में सक्रिय हुए थे और अभी 2019 चल रहा है. इन 15 वर्षों में राहुल गांधी ने कुछ नहीं सीखा वह अभी इंटर्नशिप ही कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के गढ़ अमेठी से ही उनको हार का सामना करना पड़ा. राहुल गांधी अब तक राजनीति में प्रयोग ही कर रहे हैं.

पंकज शंकर काफी समय तक राहुल गांधी के साथ काम कर चुके हैं, एक समय में पंकज को उनका बहुत करीबी माना जाता था. रविवार को पंकज ने राहुल गांधी पर टिप्पणी कर निशाना साधते हुए कहा कि, राहुल गांधी का अभी राजनीति में इंटर्नशिप पीरियड ही चल रहा है. सोनिया गांधी के पुत्र मोह की वजह से कांग्रेस आज इस कगार पर पहुंच गई है, प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में आने से कौन रोक रहा है. अभी कितने और प्रयोग करने बाकि हैं ?

राहुल गांधी के पूर्व सहयोगी पंकज शंकर उनके मीडिया मामलों को देखते थे, वर्ष 2004 में वह दूरदर्शन में सलाहकार भी रहे. इसके अलावा पंकज सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में सलाहकार भी रह चुके हैं. उन्होंने पहले भी ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा था कि सोनिया के पुत्र मोह में सब बर्बाद हो रहा है. रविवार को उन्होंने कहा कि वह राहुल गांधी के खिलाफ नहीं हैं लेकिन कांग्रेस का इस समय जो हश्र है उससे पार्टी को अवगत कराना चाहते हैं. आखिर किसी न किसी को तो बोलना ही होगा.

Latest News

World News