Trending News

मुख्तार अंसारी पर कार्रवाई करने वाले CO को राहत, केस वापस लेगी सरकार

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 31st March , 2021 11:54 am

लखनऊ- बाहुबली मुख्तार अंसारी पर पोटा लगाने वाले पूर्व सीओ शैलेंद्र सिंह को सरकार से राहत मिली है। सरकार ने शैलेंद्र सिंह पर दर्ज मुकदमे को वापस ले लिया है। बता दें कि साल 2004 में शैलेंद्र सिंह ने माफिया मुख्तार अंसारी पर पोटा के तहत कार्रवाई की थी। दरअसल, शैलेंद्र सिंह ने मुख्तार के ठिकाने से एलएमजी को बरामद किया था। इस एलएमजी को मुख्तार ने अपने गुर्गे के जरिए सेना से चुरा लिया था जिसके बाद उन्होंने मुख्तार पर पोटा लगा दिया था। हालांकि शैलेंद्र की कार्रवाई के बाद तत्कालीन सरकार ने उनसे इस्तीफा ले लिया था और उनके ऊपर मुकदमा भी लिख दिया था।

बता दें कि मुख्तार अंसारी फिलहाल पंजाब की जेल में बंद है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने मुख्तार को यूपी की जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है। मुख़्तार अंसारी को यूपी लाने के लिए पुलिस  ने पूरी तैयारी कर ली है। उम्मीद है कि इसी हफ्ते किसी भी दिन मुख़्तार को यूपी लाया जा सकता है। मुख़्तार को कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल में रखा जाएगा। यह जानकारी डीजी जेल आनंद कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि बांदा जेल में मुख़्तार को रखने की पूरी व्यवस्था हो गई है और उसकी सुरक्षा को लेकर कोई खतरा नहीं है।

मुख़्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम जाएगी। माफिया डॉन को वापस यूपी भेजने के लिए पुलिस, STF और अन्य एजेंसियों ने कमर कस ली है। खबरों के अनुसार इसी मामले को लेकर एक हाई लेवल बैठक भी होगी, जिसमें यूपी लाने के रूट पर चर्चा की जाएगी। जानकारी के मुताबिक सड़क मार्ग से ही मुख़्तार को यूपी लाया जाएगा।

Latest News

World News