Trending News

'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें कार्तिक आर्यन-भूमि और अनन्या पांडे की जबरदस्त केमिस्ट्री

[Edited By: Admin]

Monday, 4th November , 2019 03:42 pm

साल 1978 में आई संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो की रीमेक 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं. नाम की तरह ही इस फिल्म में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर में कॉमेडी पंच जबरदस्त हैं.

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की कहानी तो संजीव कुमार वाली फिल्म की जैसी ही होगी, लेकिन वक्त के साथ-साथ इसमें बदलाव करते हुए इसे मॉडर्न लुक के साथ दिखाया जाएगा. 

पति पत्नी और वो सिनेमाघरों में 6 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में दिखेंगे. भूमि पेडनेकर पत्नी और अनन्या पांडे बाहरवाली के रोल में दिखेंगी. ये पहली बार है जब कार्तिक-भूमि और अनन्या पांडे ने स्क्रीन शेयर किया है.

‘पति, पत्नी और वो’ का ट्रेलर कार्तिक आर्यन की ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज जैसा ही लगता है, जिसमें फूहड़ जोक्स की भरमार है. ट्रेलर में कार्तिक आर्यन का एक डायलॉग है:

“बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स न दें तो हम आत्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगाकर अगर सेक्स कर लें तो बलात्कारी भी हम हैं.”

Latest News

World News