Trending News

पीएम मोदी के करीबी पूर्व आईएएस अरविंद शर्मा बीजेपी में शामिल

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 14th January , 2021 01:19 pm

लखनऊ-प्रधानमंत्री कार्यालय के पूर्व अधिकारी और साल 1988 के गुजरात कैडर के पूर्व आईएएस अरविंद शर्मा बीजेपी में शामिल हो गए हैं। एके शर्मा आज उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए हैं। एके शर्मा ने पार्टी ज्वाइन करने के बाद कहा कि मैं बीजेपी में आने पर खुश हूं।

अरविंद कुमार शर्मा ने कहा कि मैं पार्टी में शामिल होकर आज गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। देश में दल और पार्टियां बहुत हैं। मैं किसी राजनीतिक दल से संबंधित नहीं हूं, फिर भी बीजेपी जैसी पार्टी का सदस्य बन गया हूं। ये काम सिर्फ मोदी जी और बीजेपी ही कर सकती है।

गौरतलब है कि एके शर्मा को यूपी में बड़ी अहम जिम्मेदारी मिल सकती है। सोमवार को ही एके शर्मा ने भारतीय प्रशासनिक सेवा से वीआरएस लिया था। एके शर्मा पीएम मोदी के करीबी बताए जाते हैं। शर्मा ने नरेंद्र मोदी के गुजरात रहते हुए उनके साथ काम किया था। शर्मा मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद दिल्ली आए और पीएमओ में अधिकारी बने। उन्होंने पहले सीएमओ और फिर पीएमओ में अहम जिम्मेदारी निभाई। अरविंद कुमार शर्मा पीएम मोदी के नजदीकी लोगों में शुमार हैं। वह एकाएक वीआरएस लेकर यूपी में एमएलसी चुनाव के बीच बीजेपी से जुड़े हैं। ऐसे में विधान परिषद भेजे जाने से लेकर उनकी दूसरी बड़ी भूमिकाओं तक के कयास लग रहे हैं। ताजा घटनाक्रम के बाद संगठन से लेकर सरकार तक कुछ बड़े चेहरों की धड़कनें बढ़ गई हैं।

 

Latest News

World News