Trending News

कवि कुमार विश्वास के नाम पर लाखों की ठगी, जानिए क्या है पूरा मामला

[Edited By: Admin]

Friday, 29th November , 2019 12:21 pm

यूपी के आजमगढ़ जिले में कवि कुमार विश्वास के नाम पर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है, यहां एक ईवेंट ऑर्गेनाइजर लाखों रुपये के टिकट बेचकर फरार हो गया है. मामले के खुलासे के बाद कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर हैरानी जताई. उन्होंने अपने शुभचिंतकों से कहा, 'प्रिय दोस्तों, अनेक सूचना मिली है कि कल आजमगढ़ में मेरा कार्यक्रम है, जबकि मुझे खुद इसकी सूचना तक नहीं है.'

कुमार विश्वास ने कहा कि इस मामले में दोबारा स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरे कार्यक्रम बुक करने के लिए जो विश्वस्त संपर्क सूत्र हैं, वह मेरे वेरिफाइड फेसबुक पेज पर डाॅ. कुमार विश्वास और मेरे ऑफिशियल वेबसाइट (डब्लूडब्लूडब्लू डाट कुमार विश्वास डाट काम) पर दिया गया नंबर और उसके साथ दी गई ईमेल आईडी है. पूर्व में भी कुछ लोगों ने मेरे इवेंट बुक करने के नाम पर ठगी का प्रयास किया था. पिछले दिनों उनमें से एक अपराधी को वाराणसी पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार भी किया था. अब यह नया मामला सामने आया है.

कुमार विश्‍वास ने बताया कि एक कंपनी की महिला ने उनके नाम पर 28 नवंबर को आजमगढ़ में इवेंट बुक होने की बात कही, जबकि मेरे कार्यालय से ऐसी किसी बुकिंग के लिए संपर्क नहीं किया गया है. पता करवाने पर कंपनी ने यह पत्र दिखाया, जो कि पूर्ण रूप से झूठा है. चूंकि इसमें हस्ताक्षर भी फ्रॉड किया गया है. फोन करने वाली महिला जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होगी.

Latest News

World News