Trending News

आधी रात 36 साल के युवक का गैंगरेप, पीड़ित ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

[Edited By: Admin]

Saturday, 28th September , 2019 02:11 pm

मुंबई में एक 36 साल के व्यक्ति के साथ आधी रात गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वो सिगरेट पीने के लिए उतरना महंगा पड़ा. मुंबई के वाशी इलाके में सोमवार की रात एक 36 साल के व्यक्ति के साथ नशे में धुत्त पांच युवकों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़ित को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मल्टीपल सर्जरी हुई. वाशी पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 377 के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

वाशी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पांच आरोपियों की तलाश है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित अपने दफ्तर से देर रात घर लौट रहा था. इसी दौरान वह सिगरेट पीने के लिए सड़क पर आया. जहां घात लगाए पांच अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट की और एक सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया. पीड़ित को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि उसकी कई सर्जरी करनी पड़ी. फिलहाल उसे ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है.


पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को केस दर्ज किया. पीड़ित के रिश्तेदारों ने वाशी थाने में मामला दर्ज कराया. नवी मुंबई के एक पुलिस अधिकारी ने बताया,’हमने आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया है. इस घटना की जांच जारी है. पीड़ित से प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. हम नजदीकी इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. उन्होंने कहा कि पीड़ित से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी नशे में धुत्त थे और ऐसा लगता है उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था. सभी आरोपी 25 से 30 साल की उम्र वर्ग के हैं.

Latest News

World News