Trending News

...और 42 साल की उम्र में 42वें अंडे ने ले ली जान, शर्त जीतने के 2000 रुपये और शराब की बोतल की 'चाहत ने मार डाला'

[Edited By: Admin]

Monday, 4th November , 2019 12:13 pm

यूपी के जौनपुर में युवक की मौत का ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसका चर्चा देशभर में हो रही है. दरअसल यहां की शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव निवासी सुभाष यादव (42) ट्रैक्टर और बोलेरो चलवाने का काम करता था. वह शुक्रवार की शाम बीबीगंज बाजार में एक साथी के साथ अंडा खाने के लिए गया था. वहां कौन कितने अंडे खा सकता है, इस पर चर्चा छिड़ी और शर्त लग गई. 50 अंडे खाने और एक शराब की बोतल शराब पीने की शर्त पूरी होने पर 2 हजार रुपया देना तय हुआ.

सुभाष ने शर्त मंजूर कर ली और अंडे खाने शुरू कर दिए. वह 41 अंडे तक खा गया, मगर जैसे ही उसने 42वां अंडा खाया खाते ही गिरकर बेहोश हो गया. वहां मौजूद लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया. जहां देर रात इलाज के दौरान सुभाष की मौत हो गई.

सुभाष ने इसी साल दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी से चार बेटियां होने पर बेटे की चाहत में उसने नौ महीने पहले दूसरा विवाह किया था. परिजनों के मुताबिक, उसकी दूसरी पत्नी गर्भवती है. फिलहाल इस घटना के बाद पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है.

Latest News

World News