Trending News

भारत में LG Q60 लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

[Edited By: Admin]

Saturday, 28th September , 2019 06:08 pm

भारतीय मोबाइल बाजार में LG ने Q60 स्मार्टफोन पेश किया है। LG Q60 एक मिडरेंज स्मार्टफोन है। इस फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें तीन रियर कैमरे हैं।
इस फोन में 6.26 इंच की एचडी प्लस फुल विजन डिस्प्ले है। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच है। LG Q60 में 2.0GHz का प्रोसेसर है जिसके नाम के बारे में कंपनी ने कोई जानकारा नहीं दी है। LG Q60 में 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

Image result for LG Q60

कैमरा
इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ है और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है। फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल मिलेगा। दोनों कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी एआई का सपोर्ट है।

बैटरी
इस फोन में 3500mAh की बैटरी दी गई है। इसका वजन 172 ग्राम है। फोन में रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। इसके अलावा इस फोन में डुअल एप फीचरप है। गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से बटन दिया गया है। फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, एलटीई और 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी है। इस फोन में DTS:X 3D सराउंड साउंड भी मिलेगा। साथ ही फोन को मिलिट्री ग्रेड का प्रोटेक्शन मिला है।

कीमत-उपलब्धता
फोन की कीमत 13,490 रुपये है और इसकी बिक्री एक अक्टूबर से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से होगी।

Latest News

World News