Trending News

30 लाख की फिरौती लेकर फरार हुए किडनैपर

[Edited By: Rajendra]

Wednesday, 15th July , 2020 05:57 pm

कानपुर में एक लैब टेक्नीशियन के परिवार की ओर से पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अपहरणकर्ताओं को 30 लाख रुपये की फिरौती का भुगतान करने का मामला सामने आया है.. अपहरण मामले में कथित तौर पर पुलिस टीम के सामने से अपहरणकर्ता ने 30 लाख रुपए की फिरौती की रकम लेकर फरार हो गए और अगवा किए हुए शख्स को छोड़ा भी नहीं जिससे एक बार फिर कानपुर पुलिस पर सवाल उठने लगे है ..

फिलहाल पुलिस ने इस घटना की जांच का आदेश दिया है...आपको बता दे की अपहरण शख्स की बहन का कहना है कि पुलिस लगातार कह रही थी कि हम उससे पैसे वापस ले लेंगे, लेकिन पहली प्राथमिकता आपके परिवार के सदस्य को वापस छुड़ाने की है. हमारे साथ एक पुलिस टीम पूरे समय थी. फिरौती के पहले कथित अपहरणकर्ता से मेरे पिता ने करीब 30 मिनट तक फोन पर बातचीत की. उसने मेरे पिता को पैसों का बैग फ्लाईओवर से नीचे की सड़क पर फेकने के लिए कहा. क्या पुलिस को इस सब चीजों का अनुमान नहीं था? इस मामले में कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा कि मैं पीड़ित परिवार से बात कर रहा हूं. जो भी दोषी पाया जाता है उसको सजा मिलेगी. उन्होंने कहा कि अगर फिरौती का भुगतान किया गया है तो उसे रिकवर किया जाएगा... 

आपको बता दे की लैब टेक्नीशियन एस यादव का 22 जून को अपहरण कर लिया गया था. अपहरणकर्ताओं ने उनकी रिहाई के लिए 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. इसे लेकर बर्रा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी...लेकिन फिलहाल अभी पुलिस जांच में जुटी हैं ..

 

 

Latest News

World News