Trending News

'इंदु की जवानी' की शूटिंग शुरू, कियारा आडवाणी का नया लुक आया सामने

[Edited By: Admin]

Wednesday, 23rd October , 2019 04:11 pm

फिल्म 'कबीर सिंह' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अगली फिल्म 'इंदु की जवानी' की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुरू हो गई है. इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीजिंग डेट की घोषणा भी कर दी है. यह फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी.

फिल्म में कियारा के अपोजिट आदित्य सील नजर आएंगे. यह फिल्म मशहूर लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित की जाएगी. इस फिल्म के माध्यम से अबीर हिंदी फिल्म जगत में कदम रख रहे हैं. फिल्म का निर्माण टी सीरीज, एम्मे एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स द्वारा किया जाएगा.

गौरतलब है कि इंदु की जवानी कॉमेडी जोनर की फिल्म है, जिसमें कियारा इंदु गुप्ता नाम की लड़की की भूमिका निभाएंगी जो डेटिंग ऐप इस्तेमाल करते हुए कुछ गड़बड़ी का शिकार हो जाती है जिसके बाद कहानी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं.

फिल्म की शूटिंग बांद्रा में


इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कियारा का लुक सामने आ गया है. तस्‍वीर में कियारा सोफे की कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और मुस्‍कुरा रही हैं. उन्‍होंने पीले रंग का टॉप पहना है, वहीं मल्‍टी कलर का लोअर पहना है. कियारा का यह लुक काफी खुशमिजाज नजर आ रहा है.

कियारा फिल्‍म में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी. यह लड़की जब डेटिंग एप पर लेफ्ट और राइट स्‍वाइप करती है तो उससे गलतियां होने लगती है और यही गलतियां फिल्‍म में मजे का हिस्‍सा बन जाती हैं.

Latest News

World News