Trending News

एक्टर संदीप नाहर ने की खुदकुशी, फेसबुक पर पोस्ट किया वीडियो

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 16th February , 2021 11:06 am

बॉलीवुड इंडस्ट्री से सुसाइड का एक और मामला सामने आया है।'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' और केसरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभ‍िनेता संदीप नाहर के मुंबई में कथ‍ित रूप से खुदकुशी कर लेने की खबर है। पुलिस के मुताबिक अभिनेता संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव के अपने घर में खुदकुशी कर ली। संदीप पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपना हाल बयां किया। हालांकि उनकी मौत के स्पष्ट कारण का पता अभी नहीं चल सका है मगर पुलिस को आशंका है कि संदीप ने आत्महत्या ही की है।

संदीप नाहर ने फेसबुक पेज पर अपने जीवन की परेशानियां और पत्नी संग तल्ख रिश्ते के बारे में एक वीडियो में बताया है। मौत के बाद कुछ लोगों ने इसे सुसाइड बताया है, लेकिन गोरेगांव पुलिस की मानें तो इस अभिनेता ने खुदकुशी की है या किसी और कारण से उसकी मौत हुई है यह अभी तक साफ नहीं हुआ है। इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

जिस तरह से संदीप नाहर ने मौत से पहले अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, उससे भी ये मामला सुसाइड का ही लग रहा है। संदीप नाहर बॉलीवुड फिल्म एम एस धोनी में अहम रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वे अक्षय कुमार और भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

संदीप ने वीडियो के साथ एक नोट भी लिखा है जिसमें वे अपनी पत्नी और उनके घरवालों पर उन्हें मेंटली टॉर्चर और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वे ऐसी कई सारी घटनाओं के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं जिससे ये स्पष्ट हो रहा है कि पत्नी संग उनके रिश्ते ठीक नहीं थे और दोनों में आपसी समझ नहीं थी। दोनों में आए दिन झगड़ा होता रहता था। फिलहाल इस मामले पर आगे की पहल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर टिकी है। क्योंकि उसके आने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि मामला सुसाइड का है या नहीं।

Latest News

World News