Trending News

विवादों में बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला से बोलीं माहिरा- ‘तेरी शक्ल से अच्छे तेरे जूते’, उधर करणी सेना सलमान के खिलाफ!  

[Edited By: Admin]

Saturday, 12th October , 2019 12:53 pm

बिगबॉस 13 लगातार विवादों में छाता जा रहा है. एक ओर जहां सोशल मीडिया पर बिग बॉस के खिलाफ आवाजें उठ रही हैं तो वहीं बिग बॉस के अंदर कंटेस्टेंट के झगड़े हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. हिंदू संगठनों और राष्ट्रीय बजरंग दल के अलावा कई और संगठन इस शो पर प्रतिबंध लगाने की लगातार मांग कर रहे हैं.

Boycott Bigg Boss 13

इस मांग की वजह 'बिग बॉस 13' का बेड फ्रेंड फॉरेवर' कॉन्सेप्ट है. हालांकि मेकर्स ने शो में इस कॉन्सेप्ट में बदलाव कर दिया और अब घरवाले अपनी मर्जी के अनुसार किसी के साथ भी बेड साझा कर सकते हैं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही है कि सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Bigg Boss 13 : ‘तेरी शक्ल से अच्छे तेरे जूते हैं’, महिरा शर्मा से सिद्धार्थ शुक्ला ने की बदतमीज़ी की हद पार


टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने यह फैसला करणी सेना की शिकायत के बाद लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. खबर के अनुसार अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर करणी सेना प्रदर्शन कर सकती है. इसी के तहत पुलिस ने एहतियातन यह कदम उठाया.

Image result for बिग बॉस

इस सीजन में जो कंटेस्टेंट अब तक तू-तू मैं-मैं की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में आए हैं वो हैं पारस और सिद्धार्थ। दोनों कंटेस्टेंट को घर में किसी ना किसी भिड़ते देखा गया है फिर चाहें वो लड़की हो या लड़का। शुक्रवार को यानी 13वें दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ।

13वें दिन ‘बिग बॉस’ लड़कों को नोमिनेशन से बचने के लिए एक कार्य देते हैं। इस कार्य में जीतने वाले एक लड़के के नाम के आगे से दो ब्लैक रिंग्स हट जाएंगी और बाकी के चार लड़के सीधे-सीधे नॉमिनेट हो जाएंगे। इस कार्य का नाम होता है ‘बीबी फिशरी’। इस टास्क में पांचों लड़कों के नाम का एक तालाब बनाया जाता है और तालाब में मछलियां डली हुई होती हैं। लड़कों का काम होता है कि वो अपने-अपने तालाब को साफ करते रहें और अपने तालाब की मछलियां किसी दूसरे लड़के के तालाब में डालते रहें।

Related image

इस टास्क के लिए लड़कों को दो घंटे का समय दिया जाता है। टास्क खत्म होने तक जिस लड़के के तालाब में सबसे कम मछलियां होंगी वो लड़का जीत जाएगा। इस टास्क में लड़कियों को भी अपनी मछलियां उस लड़के के तालाब में डालनी होती हैं जिसे वो बचाना चाहती हैं। इसी टास्क के दौरान महिरा आपनी बात रखती हैं लेकिन सिद्धार्थ उनकी बात काट देते हैं और उनसे बदतमीज़ी से बात करते हैं। इसके बाद उनके और महिरा के बीच बहस हो जाती हैं। महिरा सिद्धार्थ को जूता दिखाते हुए कुछ अपशब्द कहती हैं, इस पर सिद्धार्थ रिएक्ट करते हुए माहिरा से कहते हैं कि 'उनकी शक्स से अच्छे तो उनके जूते हैं'।

Latest News

World News