Trending News

कानपुर-पुलिस ने 10 किलो चरस के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 29th December , 2020 04:59 pm

कानपुर पुलिस ने बड़े चरस तस्कर को गिरफ्तार किया। नौबस्ता थाना पुलिस ने 10 किलो चरस के साथ एक तस्कर को पकड़ा है। पूछताछ में तस्कर ने चरस को नेपाल से लाने का जुर्म स्वीकारा है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक साउथ दीपक भूकर ने मंगलवार को बताया कि कानपुर के साथ ही आसपास के इलाकों में मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के लिए सीओ गोविन्द नगर विकास कुमार पांडेय के नेतृत्व में सर्किल थाना पुलिस को लगाया गया था। तस्करों की लोकेशन की सटीक जानकारी के लिए पुलिस ने सर्विलांस की मदद लेते हुए मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों को दबोचने के लिए जाल बिछाया। सटीक सूचना के आधार पर नौबस्ता थाना प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ देर रात नौबस्ता बाईपास किनारे से भारी मात्रा में चरस के साथ एक युवक को धर दबोचा।

एसपी दक्षिण ने बताया कि तस्कर बेकनगंज के हीरामन का पुरवा निवासी आमिर अहमद है। बरामद चरस के बारे में पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नेपाल सीमा से चरस लेकर आता है और फिर उसे कानपुर सहित आसपास के कई जिलों में अपने गोरखधंधे से जुड़े लोगों को बेचता है। आरोपी के कब्जे से 9 किलो 930 ग्राम चरस बरामद की गई है। जिसकी कीमत लाखों में है।

Latest News

World News