Trending News

रायपुर-कबड्डी के खेल में खिलाड़ी की टूटी जिंदगी की डोर

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 22nd January , 2021 05:39 pm

रायपुर। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में चल रही एक कबड्‌डी प्रतियोगिता में खिलाड़ी ने खेल के मैदान में खेलते हुए ही दम तोड़ दिया। खिलाड़ी खेलते हुए अचानक से गिर पड़ा और तभी विपक्षी टीम ने उसे पकड़ा। उसकी हालत देखकर उसे अस्‍पताल ले गए, अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं घटना का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह मैच दो गांवों कोकड़ी और पटेवा के टीम के बीच मैच खेला जा रहा था।

इसी दौरान कोकड़ी टीम के खिलाड़ी नरेंद्र साहू की बारी जब आई तो वह अपनी सांसें रोके विपक्षी पाले में दांव खेलने चला गया। उसके बाद विपक्षी खिलाड़ियों ने सांस रोके नरेन्द्र साहू को घेर लिया लेकिन जब उसे छोड़ा गया तो वह अपनी जिंदगी की जंग हार चुका था। लेकिन वहां मौजूद लोग उसे आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद पुलिस की तरफ से शव का पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों को शव सौंप दिया गया।

इस घटना के बाद से ही इलाके में मातम का माहौल है। इस दुखभरी घटना को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया और लिखा घटना विचलित और दुखी करने वाली है। सभी खिलाड़ियों से मेरा निवेदन है कि सुरक्षा का ध्यान रखें। इस दुःख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं, ईश्वर आत्मा को शांति दे। इसके बाद इस प्रतियोगिता के आयोजकों की तरफ से इस आयोजन को बीच में ही रोकने का फैसला लिया गया है। पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है।

Latest News

World News