Trending News

ये 'कांग्रेस संकट' तो नहीं? ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर अपना बायो स्टेटस, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

[Edited By: Admin]

Monday, 25th November , 2019 02:22 pm

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्विटर बायो स्टेटस बदलते ही मध्य प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है. सोशल मीडिया पर भी सिंधिया को ट्रोल किया जा रहा है.

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य ने Twitter पर अपना स्टेटस बदल लिया है. उन्होंने अपने स्टेटस में public servant और cricket enthusiast लिखा है. जबकि पहले पूर्व सांसद गुना, पूर्व केंद्रीय मंत्री-ऊर्जा-वाणिज्य और उद्योग लिखा था. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने Twitter पर अपना स्टेटस क्या बदला, यहां से वहां तक हलचल मच गयी. मध्य प्रदेश की राजनीति में महाराज के नाम से संबोधित किए जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अचानक अपने नाम के साथ public servant और cricket enthusiast लिखा है. सिंधिया से जुड़े बेहद करीबी सूत्रों के मुताबिक़ Twitter अकाउंट को सिंपल बनाने के लिए बदलाव किया गया है. पहले जो तमाम पुरानी जानकारी लिखी थी, वो गूगल से भी तलाश की जा सकती है. ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट प्रेमी हैं और जनता के सेवक हैं. बस अब ये दो बातें अहम हैं जो Twitter अकाउंट के नए स्टेट्स में लिखी है. इसका मतलब कांग्रेस से किनारा करने से ना लगाया जाए.

हालांकि अब सोमवार को अचानक सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल में बदलाव को एक बड़े संकेत के तौर पर देखा जा रहा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इससे पहले अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपना पद- कांग्रेस महासचिव, गुना लोकसभा सीट से सांसद (2002-2019 तक) और पूर्व केन्द्रीय मंत्री लिखा था। अब उन्होंने इसे हटाकर खुद को समाज सेवक और क्रिक्रेट प्रेमी लिखा है.

इसी महीने कमलनाथ सरकार ने विदिशा जिला अस्पताल का नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिवंगत पिता और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे माधवराव सिंधिया के नाम पर करने का ऐलान किया था, जिस पर सिंधिया ने मुख्यमंत्री का शुक्रिया भी अदा किया था.

क्या कहा सिंधिया ने?

हालांकि, नई पार्टी को लेकर जारी खबरों को सिंधिया ने अफवाह बताया. उन्होंने कहा, ... मैंने एक महीने पहले ट्विटर पर बायो चेंज किया. मैंने लोगों की राय पर अपने बायो को छोटा किया. इस बारे में कोई भी अफवाह आधारहीन है.

Latest News

World News