Trending News

दो महीने के लिए फ्री मिल सकती है रिलायंस जिओ फाइबर सर्विस

[Edited By: Admin]

Saturday, 31st August , 2019 06:32 pm

अगले महीने पांच सितंबर को होने वाली रिलायंस जियो की फाइबर होम ब्रॉडबैंड सर्विस Jio Fiber की कॉमर्शियल लॉन्चिंग का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. जिओ फाइबर को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई है कि कंपनी JioFiber कनेक्शन को दो महीनों तक फ्री देगी. फिलहाल मौजूदा प्रीव्यू ऑफर के तहत जियो की ओर से जियोफाइबर कनेक्शन के लिए सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर 2,500 रुपये चार्ज किया जा रहा है. लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इंस्टॉलेशन फीस के तौर पर ग्राहकों से 1,000 रुपये लेगी. यानी ऐसे में 1,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट का होगा और 1,000 रुपये नॉन-रिफंडेबल इंस्टॉलेशन चार्ज होगा.

Related image

कंपनी के 2,500 रुपये के सिक्योरिटी डिपॉजिट पर सिंगल बैंड राउटर और 50Mbps की स्पीड का कनेक्शन दिया जा रहा है. वहीं 4,500 रुपये के सिक्योरिटी डिपॉजिट पर ग्राहकों को डबल डेटा राउटर और 100Mbps तक की स्पीड दी जा रही है. साथ ही AGM के दौरान मुकेश अंबानी ने जियोफाइबर प्रीव्यू ऑफर की भी घोषणा की, जिसके तहत 4K/HD TV और 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री में दिया जाएगा.

Related image

फिलहाल प्लान्स और उनकी कीमत को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. जियोफाइबर के साथ मुकेश अंबानी का लक्ष्य 20 मिलियन घरों और 15 मिलियन बिजनेस को कनेक्ट करने का है. साथ ही कंपनी ने घर-घर तक पहुंचने के लिए Hathway और Den का भी अधिग्रहण किया है. बहरहाल नई रिपोर्ट के बाद से ऐसा लग रहा है कि जियोफाइबर की लॉन्चिंग के बाद दो महीनों तक सेवाएं मुफ्त में दी जाएंगी.

Latest News

World News