Trending News

यूपी: अमरोहा में आदमखोर हुए कुत्ते, कक्षा-2 के छात्र को नोच-नोचकर मार डाला, दो और मासूमों को बनाया शिकार

[Edited By: Admin]

Wednesday, 27th November , 2019 07:23 pm

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के सैदनग्ली थाना इलाके के गांव कनेटा में आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ा है कि लोग घर से बाहर निकलने से पहले दस बार सोच रहे हैं. 

यहां कुत्तों के  झुंड ने कक्षा दो के छात्र को नोच नोच कर मौत के घाट उतार दिया.  पिछले 1 साल से यहां पर आदमखोर कुत्तों की दहशत है जो अब तक 2 बच्चों को अपना शिकार बना चुके हैं लेकिन वन विभाग इस पूरे मामले में चुप्पी साधे बैठा है. 

आपको बता दें कि हसनपुर तहसील क्षेत्र के थाना सैदनगली के गांव कनेटा निवासी 8 वर्षीय मासूम बालक को जंगल जाते समय आदमखोर कुत्तों के झुंड ने नोच नोच कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. परिजन प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. गांव निवासी किसान बलवीर सिंह का आठ वर्षीय पुत्र अमित कुमार गांव में ही एक स्कूल में कक्षा दो में पढ़ता था.  बुधवार को दोपहर के समय वह अपने खेत पर जा रहा था इसी दौरान जंगल में उसे कुत्तों के झुंड ने घेर लिया तथा नोच कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

इलाज को ले जाते हुए उसकी मौत हो गई. छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है. मृतक अमित कुमार के पिता के मुताबिक गांव में 1 साल से आदमखोर कुत्तों का आतंक है और वह इससे पहले भी एक बच्ची को निशाना बना चुके हैं लेकिन अभी तक बन विभाग इस पूरे मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाया है जिसकी वजह से आदमखोर कुत्तों का आतंक बरकरार है और गांव के लोगों में दहशत फेली है.

Latest News

World News