Trending News

IND vs AUS: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोटिल होने की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हुए उमेश यादव

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 31st December , 2020 02:18 pm

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को तीसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज से तेज गेंदबाज उमेश यादव बाहर हो गए हैं। अब वो सीरीज के बाकी 2 मैच नहीं खेल पाएंगे। अब उमेश भारत लौट जाएंगे। ये टीम के लिए नुकसान हो सकता है। बता दें कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन चोटिल हो गए थे।

दरअसल, उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या का सामना करना पड़ा था। जिसके कारण लंगड़ाते हुए मैदान छोड़ना पड़ा था। उन्होंने तुरंत ही मेडिकल टीम को बुलाया। जिसके बाद वो लंगड़ाते हुए ड्रेसिंग रूम में चले गए थे।

टीम इंडिया पहले से ही मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा की कमी झेल रही है जो चोटिल हैं। अब उमेश चोटिल होकर बाहर हो गए हैं। ऐसे में टीम के लिए ये अच्छी खबर नहीं है। मेलबर्न टेस्ट में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से मात दी थी। जिसके बाद सीरीज 1-1 से बराबरी पर है।


तीसरे टेस्ट मैच पर कोरोना का संकट

तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाना है लेकिन सिडनी में कोविड-19 को लेकर खराब स्थिति को देखते हुए इसके मेलबर्न में ही कराए जाने की सम्भावना है। इस बारे में अगले कुछ दिनों में घोषणा हो जाएगी।

 

Latest News

World News