Trending News

जानिए कहां पर है देश की सबसे सस्ती फर्नीचर मार्केट

[Edited By: Admin]

Monday, 16th September , 2019 03:48 pm

त्योहार आते ही लोग अक्सर पुराने फर्नीचर के बदले नया खरीदने के बारे में जरूर सोचते हैं। अधिकतर लोगों का तो ये भी माना होता है कि त्योहारी सीजन में ही नया सामान खरीदेंगे। ऐसे में लाजमी है कि हर कोई खरीदारी पर छूट तो चाहता ही है साथ ही आकर्षित भी हो। तो आइए आज हम आपको ऐसे मार्केट में लेकर चलते हैं जहां जो छोटे से लेकर बड़े आकर्षक फर्नीचर सस्ते दामों में मिलते हैं जो कि लंबे समय तक टिकाऊ भी होते हैं....

Related image

कीर्ति नगर मार्केट, दिल्ली

कीर्ति नगर मार्केट दिल्ली का सबसे बड़ा मार्केट है, यहां लगभग 2,000 से ज्यादा फर्नीचर की दुकानें हैं। यहां घर से लेकर आफिस तक का सारा फर्नीचर आसानी से मिल सकता है। यहां फर्नीचर मैन्यूफैक्चर ज्यादा हैं जिस कारण यहां 30-40 फीसदी कम में भी अच्छा सामान मिल जायेगा।

Image result for फर्नीचर मार्केट

पंचकुईयां मार्केट, दिल्ली

पंचकुईयां मार्केट दिल्ली का होलसेल फर्नीचर मार्केट है, यहां आपको 1000 से ज्यादा दुकानें मिलेंगी और अनेकों किस्म की फर्नीचर वैराइटी भी मिलेंगी। यहां आपको ड्रेसिंग, डाइनिंग, डबलबैड, कार्ना टेबल, चेयर इत्यादि बड़ी ही आसानी से मिल सकती हैं ओर वो भी आपकी मनचाही। यहां फर्नीचर मैन्यूफैक्चर ज्यादा हैं जिसके कारण यहां शोरूम की तुलना में आधे दामों में फर्नीचर बड़ी ही आसानी से मिल जायेगा।

Latest News

World News