Trending News

ICC ने की नए अवॉर्ड की घोषणा,हर महीने बेस्ट प्लेयर को मिलेगा सम्मान

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 27th January , 2021 02:27 pm

दिल्ली-इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने बुधवार को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड्स की शुरुआत की घोषणा की है। जो पूरे वर्ष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी रूपों में पुरुष और महिला क्रिकेटरों के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को मिलेगा।

आईसीसी ने एक बयान में कहा, "एक स्वतंत्र आईसीसी वोटिंग अकादमी में पूर्व खिलाड़ियों, प्रसारकों और दुनिया भर के पत्रकारों को शामिल किया जाएगा, जो प्रशंसकों के साथ मिलकर आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ और आईसीसी महिला खिलाड़ी के लिए वोट करेंगे।"

आईसीसी के महाप्रबंधक - ज्योफ अलार्डिस ने एक बयान में कहा कि आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ खेल के प्रशंसकों के साथ जुड़ने और वर्ष के माध्यम से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के प्रदर्शन का जश्न मनाने का एक शानदार तरीका है। यह हम सभी को पुरुष और महिला क्रिकेटरों द्वारा मैदान पर विश्व स्तर के प्रदर्शन को स्वीकार करने का एक मौका देता है।' नामांकन और मतदान प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, आईसीसी ने कहा कि प्रत्येक श्रेणी के लिए तीन नामांकनों का निर्धारण उस माह की अवधि के दौरान ऑन-फील्ड प्रदर्शन और समग्र उपलब्धियों के आधार पर ICC अवार्ड्स नॉमिनेशन कमेटी द्वारा किया जाएगा।

Latest News

World News